1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर रामदेव बोले बहुत बढ़िया, ओवैसी ने दिया यह बयान

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर रामदेव बोले बहुत बढ़िया, ओवैसी ने दिया यह बयान

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर पर एक बड़ा वर्ग जहां इस मसले पर हैदराबाद पुलिस की तारीफ कर रहा है तो कुछ लोगों ने इस एनकाउंटर पर सवाल भी खड़े किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 06, 2019 12:24 IST
हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर रामदेव बोले बहुत बढ़िया, ओवैसी ने दिया यह बयान- India TV
हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर रामदेव बोले बहुत बढ़िया, ओवैसी ने दिया यह बयान

नई दिल्ली: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर पर एक बड़ा वर्ग जहां इस मसले पर हैदराबाद पुलिस की तारीफ कर रहा है तो कुछ लोगों ने इस एनकाउंटर पर सवाल भी खड़े किए हैं। बाबा रामदेव ने तारीफ करते हुए कहा बहुत बढ़िया हैदराबाद पुलिस, दरिंदों के खिलाफ ऑन द स्पॉट कार्रवाई होनी ही चाहिए।

Related Stories

बाबा रामदेव ने ट्वीट किया, “कानून की दृष्टि में इसकी जैसी भी व्याख्या हो लेकिन धर्म और संस्कृति को बदनाम करने वाले ऐसे अपराधियों और आतंकवादियों के खिलाफ ऑन द स्पॉट ऐसी ही कार्रवाई होनी चाहिए।“

वहीं एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हर मुठभेड़ की जांच की जानी चाहिए। इस मामले में राज्य सरकार बहुत सक्रिय थी।

उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा था कि ये लोग जानवर बन गए हैं। हमें शार्ट टर्म उपाय नहीं करना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा था कि हमें महिला सुरक्षा के लिए अनुकूल माहौल बनाने की जरूरत है। बता दें कि मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद अगली ही सुबह आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिए जाने की खबर आ गई।

बता दें कि हैदराबाद पुलिस चारों आरोपियों को उसी फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी जहां इन्होंने डॉक्टर बेटी के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी थी और क्राइम सीन का रिक्रिएशन कर रही थी। 

इसी दौरान एक आरोपी ने पुलिस का हथियार छीन लिया और भागने की कोशिश की। पुलिस ने करीब 500 मीटर तक उनका पीछा किया। इस दौरान सेल्फ डिफेंस में पुलिस ने फायरिंग की और चारों आरोपी ढेर हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13