Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

हैदाराबाद एनकाउंटर: रेप पीड़िता के पिता ने कहा "बेटी की आत्मा को शांति मिली", बहन बोली "बहुत खुश हूं"

हैदारबाद में गैंगरेप और पीड़िता को जला कर मारने के चारों आरोपियों को आज एन्काउंटर के बाद ढेर कर दिया गया। इस मामले में पीड़िता वेटरनरी डॉक्टर के परिवार ने राहत की सांस ली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 06, 2019 15:40 IST
Hyderabad Encounter - India TV Hindi
Image Source : PTI PHOTO Hyderabad Encounter 

हैदारबाद में गैंगरेप और पीड़िता को जला कर मारने के चारों आरोपियों को आज एन्काउंटर के बाद ढेर कर दिया गया। इस मामले में पीड़िता वेटरनरी डॉक्टर के परिवार ने राहत की सांस ली है। पीड़िता के पिता ने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा कि आज सही मायने में उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिली है। वहीं पीड़िता की बहन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस की कार्रवाई से मैं बेहद खुश हूं। बता दें कि 27 नवंबर को हैदराबाद के निकट वेटरनरी डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने बलात्कर कर आग लगा दी थी। 

पीड़िता के पिता ने कहा कि उनकी बेटी को मरे आज 10 दिन हो गए हैं। ऐसे में तेलंगाना पुलिस द्वारा इन चारों को मौत के घाट उतारने से मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली है। उन्होंने इसके लिए हैदारबाद पुलिस को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आरोपियों का यही हश्र होना चाहिए था। 

वहीं पीड़िता की बहन ने इस पूरी कार्रवाई पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इससे लोगों को सबक मिलेगा और ऐसी घटनाएं रोकने में मदद मिलेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hyderabad News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement