Friday, April 26, 2024
Advertisement

हैदराबाद रेप एंड मर्डर केस के चारों मुख्य आरोपी ढेर, भागने की कोशिश में हुआ एनकाउंटर

हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से रेप और उसे जला कर मार देने के मामले में चारों आरोपी पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 06, 2019 15:36 IST
Hyderabad Gang Rape - India TV Hindi
Hyderabad Gang Rape 

हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से रेप और उसे जला कर मार देने के मामले में चारों आरोपी पुलिस के साथ एन्काउंटर में मारे गए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस हिरासत से भागने के प्रयास में पुलिस ने चारों आरोपियों का एन्काउंटर कर दिया। बताया जा रहा है कि एनएच 44 पर सीन ऑफ क्राइम में रिकंस्ट्रक्शन के लिए पुलिस इन आरोपियों को वहां ले गई थी। इस बीच बच कर भागने की कोशिश करते हुए आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी एनकाउंटर स्पॉट पर शवों का पंचनामा चल रहा है। पांच लोगों की फॉरेंसिक टीम गाँधी हॉस्पिटल से आयी है। चारों शव 20 से 30 फ़ीट की दूरी पर गिरे हुए हैं। पंचनामा पूरा होने के बाद आरोपियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए महबूब नगर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले जाया जाएगा। आधे घण्टे से 1 घण्टे के बीच ये काम पूरा होगा। इसके बाद साइबराबाद पुलिस कमिश्नर C V सज्जनार यहाँ कुछ दूरी पर एक आडिटोरियम में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

 बता दें कि हैदराबाद शादनगर में जानवरों की डॉक्टर से रेप और हत्या के केस में पुलिस ने चारों आरोपियों शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा गया था। पुलिस के अनुसार ​घटना सुबह 3 से 5 बजे के बीच की है। आज चारों आरोपियों को गैंग रेप के स्थल पर ले जाया गया था। लेकिन इसी बीच एक आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर को छीनकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को ढेर कर दिया।  

गौरतलब है कि 29 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी।​ महिला की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई थी।​ पुलिस के मुताबिक, महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की गई, फिर लाश को पेट्रोल से जलाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया।​ वारदात में शामिल चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है।​ पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी, ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दे सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hyderabad News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement