Saturday, April 20, 2024
Advertisement

‘सितारे कर रहे हैं मोदी के पतन की भविष्यवाणी, वो दोबारा सत्ता में आए तो राजनीति छोड़ दूंगा’

रेवन्ना ने कहा कि यूपीए सत्ता में आएगी क्योंकि कर्नाटक में चुनाव 18 अप्रैल को हो रहे हैं, जो उनके दावे के मुताबिक अंकशास्त्र के मुताबिक संप्रग के अनुकूल है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 12, 2019 7:56 IST
‘सितारे कर रहे हैं मोदी के पतन की भविष्यवाणी, वो दोबारा सत्ता में आए तो राजनीति छोड़ दूंगा’- India TV Hindi
‘सितारे कर रहे हैं मोदी के पतन की भविष्यवाणी, वो दोबारा सत्ता में आए तो राजनीति छोड़ दूंगा’

बेंगलुरू: अपनी ज्योतिषीय गणनाओं पर विश्वास करते हुए कर्नाटक के मंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के बेटे एच डी रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। लोक निर्माण कार्य मंत्री ने कहा कि यूपीए सत्ता में आएगी क्योंकि कर्नाटक में चुनाव 18 अप्रैल को हो रहे हैं, जो उनके दावे के मुताबिक अंकशास्त्र के मुताबिक संप्रग के अनुकूल है।

Related Stories

उन्होंने कहा, “मोदी ने राज्य और राष्ट्र को धोखा दिया। देश के लिये मोदी का योगदान क्या है।” रेवन्ना ने मैसूरु में संवाददाताओं को बताया, “आज मैं जो कह रहा हूं उसे डायरी में लिख लीजिए क्योंकि मैं आपके पास फिर आउंगा- अगर मोदी देश में वापस आए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।”

अपनी अंधविश्वासी मान्यताओं और ज्योतिष पर विश्वास की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मंत्री ने कुछ आंकड़े भी दिये। पत्रकारों ने जब उनसे कर्नाटक में 18 अप्रैल को हुए चुनाव के निहितार्थ के बारे में पूछा तो रेवन्ना ने कहा, “आप 18 के बारे में नहीं जानते।“

उन्होंने कहा, “पिछली बार चुनाव (कर्नाटक में) 2018 में हुए थे- 18 का मतलब एक और आठ का जोड़ जो नौ होता है। इस संयोजन की वजह से कुमारस्वामी (उनके छोटे भाई) मुख्यमंत्री बने।” रेवन्ना ने कहा, “एक बार फिर इस बार 18 का संयोजन है, जिसका जोड़ नौ है। संप्रग एक बार फिर देश में सत्ता में आएगी।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement