Monday, April 29, 2024
Advertisement

आंध्र प्रदेश: CM रेड्डी के जिले कडप्पा में बवाल, चंद्रबाबू नायडू हुए आगबबूला, रोड शो के दौरान ठेले में लगाई गई आग

आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान किसी ने एक नाश्ते के ठेले में आग लगा दी, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: August 02, 2023 17:24 IST
Chandrababu Naidu - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चंद्रबाबू नायडू के रोडशो के दौरान ठेले में लगाई गई आग

कडप्पा: आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान हंगामा हो गया है। दरअसल रोडशो के दौरान किसी शख्स ने एक नाश्ते के ठेले में आग लगा दी, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। मामला जम्मालमाडुगु का है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से आग लगने की घटना की जांच कर रही है लेकिन चंद्रबाबू इस घटना से काफी गुस्से में हैं, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि किसी शख्स ने ये जानबूझकर किया है। 

CM जगन मोहन रेड्डी का जिला है कडप्पा

बता दें कि कडप्पा मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी का जिला है और 3 दिन के नायडू के दौरे में वो जगन के निर्वाचन क्षेत्र पुलिवेंदुला भी जाएंगे और वहां जनसभा का भी कार्यक्रम है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस कार्यक्रम को करने की अनुमति नहीं दी गई है। इसके चलते कडप्पा में माहौल काफी गरमाया हुआ है।

हालही में नायडू ने रेड्डी सरकार पर साधा था निशाना

हालही में चंद्रबाबू नायडू ने जगन मोहन रेड्डी सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि उनकी नीतियों की वजह से सिंचाई क्षेत्र को भारी नुकसान हुआ। ऐसे में नायडू, रेड्डी की सिंचाई क्षेत्र में विफलता को जनता के सामने लाने के लिए ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। 

इस दौरान नायडू ने ये भी कहा था कि वह नंदीकोटकुरु से पथपट्टनम तक 'युद्ध भेरी' यात्रा निकाल रहे हैं, जो 2,500 किलोमीटर का सफर तय करेगी। 

ये भी पढ़ें: 

नूंह हिंसा मामले में मोनू मानेसर पर एक्शन लेगी पुलिस? हरियाणा के DGP ने दिया बड़ा बयान

नूंह हिसा के खिलाफ बजरंग दल और VHP का दिल्ली में प्रदर्शन, लगा जाम; इन रास्तों से बचें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement