Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Anurag Thakur on AAP: अनुराग ठाकुर का AAP पर वार, कहा- केजरीवाल 'बड़े झूठे', उनके मंत्री 'बहुत बड़े झूठे'

Anurag Thakur on AAP: केजरीवाल का शासन मॉडल विफल हो गया है, क्योंकि दिल्ली में आप सरकार का ध्यान मोहल्ला क्लीनिक से हटकर मोहल्ला ठेका (शराब की दुकानों) पर केंद्रित हो गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 22, 2022 17:50 IST
File Photo of Union Minister Anurag Thakur- India TV Hindi
Image Source : PTI File Photo of Union Minister Anurag Thakur

Highlights

  • केजरीवाल का शासन मॉडल विफल हो गया है: अनुराग ठाकुर
  • "AAP का ध्यान मोहल्ला क्लीनिक से हटकर मोहल्ला ठेका पर हो गया है"

Anurag Thakur on AAP: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर(Anurag Thakur) ने सोमवार को कहा कि दिल्ली(Delhi) के मुख्यमंत्री(CM) अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ‘‘बड़े झूठे’’ और उनके मंत्री ‘‘बहुत बड़े झूठे’’ हैं। ठाकुर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया के इस दावे पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उन्हें आप को तोड़ने पर मुख्यमंत्री पद की पेशकश की थी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल का शासन मॉडल विफल हो गया है।

अनुराग ठाकुर ने इनको बताया शराब घोटाले का सरगना

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ठाकुर ने कांगड़ा जिले में एक कार्यक्रम में कहा, '‘‘केजरीवाल बड़े झूठे हैं और ऐसा लगता है कि उनके मंत्री बहुत बड़े झूठे हैं।’’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल का शासन मॉडल विफल हो गया है, क्योंकि दिल्ली में आप सरकार का ध्यान मोहल्ला क्लीनिक से हटकर मोहल्ला ठेका (शराब की दुकानों) पर केंद्रित हो गया है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि ‘‘केजरीवाल शराब घोटाले के सरगना हैं, जबकि सिसोदिया मुख्य आरोपी हैं।’’ उन्होंने कहा कि दोनों में से किसी ने भी दिल्ली में ‘‘शराब घोटाले’’ के संबंध में अब तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया है।

सिसोदिया ने किया है यह दावा 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने दावा किया है कि भाजपा ने उनसे इस पेशकश के साथ संपर्क किया था कि अगर वह भाजपा में शामिल हो जाते हैं और आम आदमी पार्टी(AAP) को तोड़ देते हैं तो उनके खिलाफ सभी मामलों को बंद कर दिया जाएगा। सिसोदिया दिल्ली आबकारी नीति(Excise Policy) के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) द्वारा दर्ज प्राथमिकी(FIR) में नामजद 15 लोगों में शामिल हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement