Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता ‘गोडसेवादी’ हैं: AAP सांसद संजय सिंह

कालीचरण महाराज को कुछ दिनों पहले रायपुर में आयोजित ‘धर्म संसद’ में महात्मा गांधी के खिलाफ की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: December 31, 2021 20:43 IST
Godsewadi, Godsewadi BJP, Godsewadi Sanjay Singh, Sanjay Sinhgh Godsewadi BJP- India TV Hindi
Image Source : PTI AAP सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता ‘गोडसेवादी’ हैं।

Highlights

  • संजय सिंह ने ट्वीट किया, गांधी जी के हत्यारे गोडसे की अमर रहें का नारा लग रहा है।
  • सिंह ने कहा, मोदी जी आपकी खामोशी ने आपको बेनकाब कर दिया है, आप और बीजेपी गांधीवादी नहीं गोडसेवादी हैं।
  • सिंह ने यह टिप्पणी कालीचरण महाराज की मध्य प्रदेश से गुरुवार को हुई गिरफ्तारी के बाद की है।

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता ‘गोडसेवादी’ हैं। उन्होंने बीजेपी नेताओं पर हमला करते हुए हाल में महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले हिंदू धर्म के एक नेता की ‘आलोचना में एक शब्द’ तक नहीं बोलने का आरोप लगाया। सिंह ने यह टिप्पणी छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा कथित हिंदू धार्मिक नेता कालीचरण महाराज की पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश से गुरुवार को हुई गिरफ्तारी के बाद की है।

‘बीजेपी और इसके नेता तो ‘गोडसेवादी’ हैं’

कालीचरण महाराज को कुछ दिनों पहले रायपुर में आयोजित ‘धर्म संसद’ में महात्मा गांधी के खिलाफ की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। AAP नेता ने ट्वीट किया, ‘कई दिनो से सोच रहा था अहिंसा के पुजारी बापू को गाली देने वालों के ख़िलाफ़ मोदी जी या बीजेपी के किसी नेता ने आलोचना के एक शब्द तक क्यों नही बोले? फिर याद आया बीजेपी और इसके नेता तो ‘गोडसेवादी’ हैं।’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में एक समाचार को साझा किया जिसके मुताबिक गुरुग्राम में कुछ लोग गोडसे और कालीचरण महाराज के समर्थन में नारे लगाते दिख रहे हैं।


‘आप और बीजेपी गांधीवादी नहीं गोडसेवादी हैं’
सिंह ने इसके साथ ही ट्वीट किया, ‘गांधी जी के हत्यारे गोडसे की अमर रहें का नारा लग रहा है। राष्ट्रपिता को गाली देने वाले कालीचरण की ज़िंदाबाद लगाई जा रही है। ये घटनायें बीजेपी शासित हरियाणा, मध्य प्रदेश की हैं। मोदी जी आपकी खामोशी ने आपको बेनकाब कर दिया है, आप और बीजेपी गांधीवादी नहीं गोडसेवादी हैं।’ बता दें कि कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी शासित मध्य प्रदेश और कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ में वाकयुद्ध हुआ था।

26 दिसंबर को हुआ था धर्म संसद का समापन
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई ‘अति आपत्तिजनक’ है। उन्होंने दावा किया कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने अंतर राज्य प्रोटोकाल का उल्लंघन किया है। इन आरोपों को खारिज कर पलटवार करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूछा कि क्या मिश्रा महात्मा गांधी को ‘गाली देने’ वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी से खुश हैं या दुखी। बता दें कि रायपुर में आयोजित 2 दिवसीय ‘धर्म संसद’ का 26 दिसंबर को समापन हुआ था। आरोप है कि कालीचरण महाराज ने इस दौरान कथित तौर पर गांधी के लिए अपशब्द कहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement