Monday, May 13, 2024
Advertisement

बंगाल में सजी सियासी बिसात, ममता-नीतीश आए साथ, मिलकर बीजेपी पर बोला हमला, जानिए क्या कहा?

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिलने बिहार के सीएम नीतीश कुमार उनके आवास पहुंचे, जहां नीतीश ने विपक्षी एकता की मजबूती को लेकर बात की। उनके साथ तेजस्वी यादव भी थे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 24, 2023 15:02 IST
bihar cm nitish met mamta with tejashwi- India TV Hindi
Image Source : ANI ममता से मिले नीतीश, तेजस्वी भी थे साथ

कोलकाता: बिहार के मुख्यमंत्री और जद (यू)  नेता नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी से मुलाकात की। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश और तेजस्‍वी के साथ ममता की मुलाकात को सियासी तौर पर काफी अहम माना जा रहा है। संभव है कि लोकसभा चुनाव में पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर ममता के साथ नीतीश कुमार की बातचीत काफी महत्वपूर्ण हो सकती है। विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए नीतीश काफी प्रयासरत हैं। अगर उनकी ये कोशिश कामयाब होती है तो बीजेपी के लिए मुश्किल आगामी चुनाव में जीत का रास्ता कठिन हो जाएगा।

ममता बोलीं-हम चाहते हैं बीजेपी जीरो हो जाए

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम चाहते हैं कि जो बीजेपी हीरो बनी फिर रही है, वो आने वाले चुनाव में जीरो हो जाए। ममता ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। 

ममता के बाद अखिलेश से भी नीतीश करेंगे मुलाकात

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की सीएम ममता से मुलाकात के बाद नीतीश और तेजस्वी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकजुटता के प्रयास में लगे हैं। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement