Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

BJP नेता जयवीर सिंह का बड़ा बयान- हम चाहे तो सपा को खत्म कर... डिंपल ने दिया जवाब

लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है। भाजपा नेता और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि अगर हम चाहें तो सपा को खत्म कर देंगे। इसपर सपा नेता डिंपल यादव ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: March 02, 2024 17:47 IST
up politics- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO समाजवादी पार्टी पर भाजपा का तंज

यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आज ही अगर हम मन बना ले तो आज ही सपा खत्म हो जाएगी और मैं ये दावे से कह रहा हूं। लेकिन हमलोग नैतिकता के आधार पर और सिद्धांतों की राजनीति करते हैंं। हम लोग इस तरह से खरीद-फरोख्त वाले कार्यों में विश्वास नहीं रखते हैं। आज जन दबाव में बड़े-बड़े जनप्रतिनिधि चाहते हैं कि भाजपा में कैसे भी प्रवेश मिल जाए।

सपा से बागी हुए नेताओं को भाजपा में मिले पैकेज पर बोले कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह, वह जरा अपनी अंतरात्मा टटोल लें। 12 से 17 तक जब तक वह सत्ता में रहे तब यही काम करते रहे हैं। उन्हें पुराना अनुभव है। मैं समझता हूं कि भारतीय जनता पार्टी आज सबके लिए आकर्षण का केंद्र है।

पूरा खानदान अब घूमेगा

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के लगातार मैनपुरी दौरे पर कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने तंज कसा और कहा कि उनका पूरा खानदान जुटेगा। पिछली बार चुनाव में पूरा खानदान घर-घर घूम गया था। लेकिन इस बार कहां-कहां जाएगा पूरा खानदान, तब तो एक जगह चुनाव था लेकिन इस बार पूरे देश में चुनाव है। पूरा खानदान भी तो चुनाव लड़ेगा। मैनपुरी लोकसभा से स्वयं के नाम की चर्चा चलने पर बोले कैबिनेट मंत्री चर्चा चल रही है अच्छी बात है जो भी निर्णय आएगा नेतृत्व का उसको हम स्वीकार करेंगे।

डिंपल ने दिया राजवीर को करारा जवाब

जयवीर सिंह के बयान का डिंपल यादव ने करारा जवाब दिया है। डिंपल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है और संविधान को भी मिटाना चाहती हैं तो आज देश को बचाने के लिए यह लड़ाई बहुत जरूरी है। अब सब जाति-वर्ग के लोग साथ आएं और संविधान को बचाने में समाजवादी पार्टी का साथ दें क्योंकि यह लोग नहीं चाहते है कि बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले, अच्छा स्वास्थ्य मिले और अगर शिक्षा नहीं मिलेगी तो बच्चे कैसे आगे बढ़ पाएंगे। भाजपा ट्रिलियन की बातें तो करती है लेकिन धरातल पर देखे तो कुछ नहीं है।

मैनपुरी सहित 80 में से 80 सीट जयवीर सिंह के जीतने के दावे पर बोली डिंपल यादव. वह अपना काम करें और हम अपना करेंगे वह तो चाहते ही है कि लोकतंत्र को खत्म कर दें संविधान को खत्म करने में तो लगे हुए हैं तो उनकी भाषा से हम लोगों को सचेत होना चाहिए कि यह लोग लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं।

(मैनपुरी से सलमान मंसूरी की रिपोर्ट)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement