Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कांग्रेस की चुनावी मीटिंग में छत्तीसगढ़ सीएम खेल रहे थे 'Candy Crush' गेम, BJP ने किया हमला तो भूपेश ने दिया ये जवाब

बीजेपी ने दावा किया कि कांग्रेस की एक जरूरी मीटिंग में छत्तीसगढ़ सीएम 'Candy Crush' गेम खेल रहे थे। इसकी फोटो भी अमित मालवीय ने शेयर की है और कहा कि "निश्चिंत" बघेल ने सोचा कि "कैंडी क्रश खेलना उचित" है, उन्हें पता है, "वह कितना भी लड़ें, सरकार नहीं आएगी।"

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 11, 2023 12:20 IST
Candy Crush- India TV Hindi
Image Source : AMIT MALVIYA (X) कांग्रेस की चुनावी मीटिंग में छत्तीसगढ़ सीएम 'Candy Crush' गेम खेल रहे थे।

इलेक्शन कमीशन ने छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव की तारीख घोषित कर दी है। ऐसे में राज्य की राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना भी साधने में जुट गई हैं। बीते मंगलवार बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए एक दावा किया है कि एक मीटिंग के दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम वीडियो गेम खेल रहे थे। अमित मालवीय ने दावा किया है कि कांग्रेस की इलेक्शन मीटिंग में कुछ कांग्रेस के नेता मीटिंग कर रहे हैं और बगल में बैठे छत्तीसगढ़ सीएम मोबाइल पर 'Candy Crush' खेल रहे हैं। मालवीय ने इसकी एक पोस्ट भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर की है।

"सरकार तो आनी नहीं है"

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस की इलेक्शन मीटिंग की एक कथित तस्वीर शेयर करते हुए X पर लिखा, ''छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है। शायद इसीलिए कांग्रेस के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने CANDY CRUSH खेलना उचित समझा।''

दो चरणों में होंगे चुनाव

ता दें कि छत्तीसगढ़ राज्य में कुल 90  विधानसभा सीटें हैं जिन पर 2 चरणों में चुनाव होने हैं, पहले चरण 7 नवंबर और दूसरा चरण 17 नवंबर को होगा। ऐसे में सत्तारूढ़ कांग्रेस छत्तीसगढ़ में बघेल सरकार की कल्याणकारी योजनाओं पर भरोसा करके सत्ता बरकरार रखना चाहती है, जबकि भारतीय जनता पार्टी कथित भ्रष्टाचार और अधूरे चुनावी वादों के मुद्दों पर उसे घेरने की कोशिश कर रही है।

कैंडी क्रश मेरा फेवरेट- सीएम

छत्तीसगढ़ के सीएम ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, "कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं। अब भाजपा को उस पर ऐतराज़ है। पहले भाजपा को ऐतराज़ था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं?"

सीएम ने आगे कहा,"दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज़ है, पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा। मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा। कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है। ठीक-ठाक लेवल पार कर लिया हूं, वो भी जारी रहेगा। बाकि छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है।"

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें:

राज्यपाल बनाए जाने की अटकलों पर बोले जीतन राम मांझी-'यह सब काल्पनिक बात है'

दशहरा रैली को लेकर आमने-सामने आए उद्धव और शिंदे गुट, कौन करेगा शिवाजी पार्क में सभा? यहां जानें

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement