Monday, April 29, 2024
Advertisement

पीएम मोदी संंग दिखे सीएम नीतीश, प्रशांत किशोर बोले- लिखकर रख लो, वे फिर पलटेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिहार दौरे पर थे। औरंगाबाद में पीएम मोदी के साथ मंच पर काफी देनों बाद सीएम नीतीश भी मौजूद थे। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर प्रशांत किशोर ने तंज कसा और कहा-लिखकर रख लीजिए, नीतीश कुमार फिर से पलटी मारेंगे।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Kajal Kumari Updated on: March 02, 2024 22:19 IST
prashant kishor slams nitish- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रशांत किशोर ने कह दी बड़ी बात

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिहार की 21 हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने औरंगाबाद पहुंचे थे। इसी बीच नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए मोदी जी से कहा कि "बीच में मैं ही गायब हो गया था, अब आया हूं तो आप के साथ ही रहूंगा." औरंगाबाद में मंच से नीतीश ने कुछ ऐसा कहा कि पीेएम मोदी सहित मंच पर उपस्थित सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। उससे पहले भी नीतीश कुमार को पीएम मोदी अपने पास खींचते दिखे और नीतीश कुमार भी कुछ असहज नजर आए।

देखें वीडियो

इस बीच, बिहार के लोगों को अपने वोट के अधिकार के प्रति लगातार सचेत कर रहे जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया और कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है, तो मैं आपको एक बात साफ़ कर देना चाहता हूं कि ये बिहार में गठबंधन बनाकर फिर से जनता को ठगने का उपाय कर रहे हैं। 2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट किया था. 2017 में ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गया।

ये आदमी फिर पलटी मारेगा: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने आगे कहा आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए। मैं उनके साथ रहा हूं और मुझे उनसे ज्यादा कोई नहीं जानता। जब CAA और NRC आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपना गर्दन बंगाल में जाकर फंसाया? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था? लालू यादव गए थे कि तेजस्वी यादव गए थे कि नीतीश कुमार गए थे? कोई नहीं गया था। हम गए थे अपना कंधा लगाने अपनी गर्दन फंसाई थी।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने भाजपा को हराया है। अगर बैलून में हवा हमने भरा है तो निकालेंगे भी हम ही, आप लिखकर रख लीजिए। पूरी ताकत भाजपा ने बंगाल में लगा दी पर फिर भी उन्हें नहीं जीतने दिए। आप जिनके साथ 30 साल से हैं आप मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए स्थिति बदल कर रख दूंगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement