Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कांग्रेस-आप में बढ़ी दरार! CM मान ने कहा 'एक थी कांग्रेस', तो पवन खेड़ा ने 'एक था जोकर' से दिया जवाब

पंजाब के सीएम भगवंत मान के 'एक थी कांग्रेस' वाले बयान पर अब कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए पूछा है कि भोजपुरी में एक पिक्चर आई थी एक था जोकर। आपने तो देखी होगी?

Amar Deep Written By: Amar Deep
Published on: January 02, 2024 9:21 IST
CM मान के 'एक थी कांग्रेस' का पवन खेड़ा ने दिया जवाब।- India TV Hindi
Image Source : PTI CM मान के 'एक थी कांग्रेस' का पवन खेड़ा ने दिया जवाब।

चंडीगढ़: इंडिया गठबंधन की दो मुख्य पार्टियां कांग्रेस और आप के बीच दरार बढ़ती नजर आ रही है। पंजाब में जहां पहले से ही सीट शेयरिंग को लेकर दोनों पार्टियों के बीच विवाद चल रहा था तो वहीं अब दोनों की दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। एक ओर जहां पंजाब की सीएम भगवंत मान ने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए 'एक थी कांग्रेस' कहा था तो वहीं अब कांग्रेस नेता पवन खेड़ा भी इस जुबानी जंग में कूद पड़े हैं। पवन खेड़ा ने अब सीएम भगवंत मान को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक भोजपूरी फिल्म के नाम का जिक्र किया है।

पवन खेड़ा ने एक्स पर किया पोस्ट

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने सीएम भगवंत मान के 'एक थी कांग्रेस' वाले बयान को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि 'आप' के और मोदी जी के विचार कितने मिलते हैं!! दोनों का सपना कांग्रेस मुक्त भारत का है। दोनों मुंह की खाएंगे। आगे उन्होंने लिखा है कि वैसे एक भोजपुरी पिक्चर का नाम है एक था जोकर'। आपने तो देखी होगी? वहीं अब पवन खेड़ा के इस ट्वीट के बाद पंजाब में कांग्रेस और आप के बीच पहले से ही खिची हुई जो दरार थी वह अब खत्म होने की जगह और भी अधिक बढ़ती हुई दिख रही है। 

पवन खेड़ा ने एक्स पर पोस्ट करके दी प्रतिक्रिया।

Image Source : PAWAN KHERA (X)
पवन खेड़ा ने एक्स पर पोस्ट करके दी प्रतिक्रिया।

भगवंत मान ने कांग्रेस को लेकर दिया था बयान

यहां आपको बता दें कि आप नेता और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने हाल ही में कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा था कि "पंजाब और दिल्ली में, माताएं अपने बच्चों को दुनिया की सबसे छोटी कहानी 'एक थी कांग्रेस' सुना सकती हैं।" वहीं अब पवन खेड़ा का ट्वीट उनके इसी बयान को लेकर किया गया है। इसके बावजूद जब भगवंत मान से इंडिया गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक इसे लेकर कोई बात नहीं हुई है। आगे होने वाली गठबंधन की बैठकों में इस बात को लेकर फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 

आतंकी पन्नू ने BSE और NSE को बनाया निशाना, Video जारी कर बोला- '12 मार्च तक...'

आज से दक्षिण के दौरे पर पीएम मोदी, तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल को मिलेगी बड़ी सौगात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement