Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने समर्थक को मारा थप्पड़, कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना

सितंबर 2019 में भी सिद्धरमैया मैसुरू एयरपोर्ट पर अपने सहयोगी के गाल पर थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद हो गए थे।

T Raghavan Reported By: T Raghavan
Published on: March 24, 2023 13:49 IST
Siddaramaiah, Siddaramaiah Slapped,  Siddaramaiah Slapped Again, Siddaramaiah News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांग्रेस नेता सिद्धरमैया।

बेंगलुरू: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने शुक्रवार को एक समर्थक को थप्पड़ मार दिया। बता दें कि कांग्रेस जल्द ही उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने वाली है, ऐसे में समर्थकों की कोशिश है कि उनके नेता को टिकट मिले। इसी चक्कर में हरिहर से कांग्रेस के विधायक रामप्पा के समर्थक आज सुबह सिद्धरमैया के घर के बाहर जमा हुए थे। उनका इरादा था कि उनके नेता रामप्पा को टिकट देने के लिए सिद्धरमैया पर दबाव बनाया जाए।

...और सिद्धरमैया ने जड़ दिया थप्पड़

अपने घर के बाहर रामप्पा के समर्थकों का हुजूम देखकर सिद्धरमैया बाहर आए। इसी बीच रामप्पा के समर्थकों ने उन्हें घेरने की कोशिश की जिससे वह बुरी तरह बौखला गए। इसी बौखलाहट में सिद्धरमैया ने एक समर्थक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सिद्धरमैया किसी को थप्पड़ मारते हुए दिखे हों। इससे पहले सितंबर 2019 में भी सिद्धरमैया मैसुरू एयरपोर्ट पर अपने सहयोगी के गाल पर थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद हो गए थे।


कर्नाटक में होने वाले हैं विधानसभा चुनाव
बता दें कि कर्नाटक में मई तक विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। ऐसे में विभिन्न दलों के नेता टिकट पाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। 2018 के विधानसभा चुनावों की बात की जाए तो उन चुनावों में बीजेपी ने 224 में से 104 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी जबकि 80 सीटों के साथ कांग्रेस दूसरे और 37 सीटों के साथ जनता दल सेक्युलर गठबंधन तीसरे स्थान पर रहा था। हालांकि कमाल की बात यह थी कि 2018 में कांग्रेस को 38.14 फीसदी वोट मिले थे जबकि बीजेपी के पक्ष में 36.35 फीसदी लोगों ने मतदान किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement