Friday, May 03, 2024
Advertisement

'कांग्रेस पार्टी को हो गया कैंसर, देश नहीं करता अब इनपर भरोसा', महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले के बिगड़े बोल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस पार्टी पर भरोसा नहीं करती है। वह लोगों में केवल भ्रम पैदा करने का काम करती है।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: September 11, 2023 18:46 IST
BJP, CONGRESS- India TV Hindi
Image Source : FILE भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले

मुंबई: महाराष्ट्र में राजनीतिक लड़ाई शांत होने का नाम नहीं ले रही है। पार्टियां और नेता एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला बोल रहे हैं। एक एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी और आरोप लगाए जा रहे हैं। सारा मसला अगले लोकसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के बाद होने वाले विधानसभा चुनाव का है। इस बार लड़ाई बेहद ही रोचक होने वाली है। इसी बीच महाराष्ट्र बीजेपी के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने उद्धव ठाकरे और कांग्रेस पर हमला बोला है। 

कांग्रेस को हो चुका है कैंसर- बीजेपी 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने उद्धव ठाकरे और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को कैंसर हो गया है। पार्टी की स्थापना के साथ ही उसे कैंसर हो गया था। कांग्रेस पर देश विश्वास नहीं करता है। वह केवल भ्रम का माहौल बना कर वोट लेते हैं। कांग्रेस वाले विकास कर के वोट नहीं ले सकते। बावनकुले ने आगे कहा, “नाना पटोले और उद्धव ठाकरे दोनों एक दूसरे से रात में बात कर सुबह बयान देते हैं। यह लोग कुछ भी बातें करते हैं। यहां विकास पर बात करने को तैयार नहीं है। विकास पर कभी बात नहीं करते। कांग्रेस लोगों में केवल भ्रम पैदा करने का काम करती है।

 'कुछ समय बाद अयोध्या में राममंदिर का उद्घाटन होने वाला है'

वहीं इससे पहले रविवार को राज्य के जलगांव में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति का उद्घाटन करते हुए पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कुछ समय बाद अयोध्या में राममंदिर का उद्घाटन होने वाला है। मुझे किसी ने बताया कि बालासाहेब के जन्मदिन वाले दिन की तारीख भी तय हो गई है। मैं इस बात का स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे इस दौरान एक बात का डर है। मुझे लगता है कि राम मंदिर के लिए देशभर से लाखों हिंदुओं को बुलाया जाएगा और जब वह लौट रहेंगे तो गोधरा जैसा कांड करा दिया जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement