Saturday, May 18, 2024
Advertisement

कर्नाटक कांग्रेस का हिमंत बिस्वा सरमा पर बड़ा हमला, बेंगलुरु का भेजा फ्लाइट टिकट और अस्पताल में भर्ती होने को कहा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर हमले बोलते हुए कर्नाटक कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ कोई भी आलोचना करने से पहले, हिमंत बिस्वा सरमा को कम से कम 5 किलोमीटर चलकर दिखाना चाहिए।

Reported By : T Raghavan Edited By : Sudhanshu Gaur Published on: January 25, 2024 22:07 IST
Karnataka, Assam- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्नाटक कांग्रेस का हिमंत बिस्वा सरमा पर बड़ा हमला

कर्नाटक: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग और भी तेज हो गई है। हिमंत बिस्वा सरमा के राहुल गांधी पर हमला बोलने के बाद अब मोर्चा कर्नाटक कांग्रेस ने संभाला है। कर्नाटक कांग्रेस ने हिमंत को गुवाहाटी से बेंगलुरु तक के लिए फ्लाइट की टिकट भेजी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह बेंगलुरु आएं और यहां से अस्पताल NIMHANS (राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य और विज्ञान संस्थान) में अपना इलाज कराएं।

बता दें कि हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हिमंत ने दावा किया था कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बस में राहुल गांधी का बॉडी डबल बैठा हुआ था। इस बयान के बाद कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि हिमंत का मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ गया है और उन्हें इलाज की आवश्यकता है।

कर्नाटक कांग्रेस के द्वारा भेजी गई टिकट

Image Source : INDIA TV
कर्नाटक कांग्रेस के द्वारा भेजी गई टिकट

'कांग्रेस इस यात्रा के लिए सभी खर्चों को वहन करेगी'

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान हिमंत को अपने मानसिक संतुलन में संभावित व्यवधान के संकेत मिल रहे हैं। हम उन्हें तुरंत बेंगलुरु के लिए उड़ान पकड़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, और कर्नाटक कांग्रेस इस यात्रा के लिए सभी खर्चों को वहन करेगी।"

'सभी आवश्यक सरकारी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी'

उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त, प्रोटोकॉल के अनुसार, असम के मुख्यमंत्री को NIMHANS अस्पताल प्रशासन द्वारा सभी आवश्यक सरकारी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। डॉक्टरों ने आशा व्यक्त की है कि मानसिक स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के लिए समय पर उपचार से सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं।

डीके शिवकुमार ने भी बोला हमला 

कर्नाटक कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने एक बयान में कहा कि राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक 4000 किलोमीटर की पदयात्रा पूरी की। उन्हें पदयात्रा करने या चल रही बस यात्रा से कोई दिक्कत नहीं है। राहुल गांधी के खिलाफ कोई भी आलोचना करने से पहले, हिमंत बिस्वा सरमा को कम से कम 5 किलोमीटर चलकर दिखाना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement