Sunday, May 19, 2024
Advertisement

'लोग तय करें कि देश वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से', पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

पीएम मोदी ने खरगोन में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी मंशा बहुत खतरनाक है और वह मोदी के खिलाफ वोट जिहाद का आह्वान करती है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 07, 2024 14:43 IST
lok sabha elections 2024 - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA lok sabha elections 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के खरगोन में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। यहां पहुंचकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर कई बातों को लेकर भयानक हमला किया। पीएम मोदी ने कहा कि INDI गठबंधन के दलों के लिए उनकी विरासत देश से अधिक महत्वपूर्ण है और वे दल अपनी सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। पीएम मोदी ने रैली में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी और सपा नेता मारिया आलम के उस बयान की भी चर्चा की जिसमें वह लोगों से वोट जिहाद करने की अपील कर रही है। 

वोट जिहाद या राम राज्य

पीएम मोदी ने खरगोन में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी मंशा बहुत खतरनाक है और वह मोदी के खिलाफ वोट जिहाद का आह्वान करती है। पीएम मोदी ने मंच से जनता को कहा कि देश का इतिहास अब एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है। लोगों को तय करना होगा कि भारत वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से। पीएम ने ये भी कहा कि INDI गठबंधन के दलों को जनता के भाग्य की चिंता नहीं है। वे अपने परिवार को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

कांग्रेस के इरादे भयानक हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि एक ओर पाकिस्तान में आतंकवादी भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे रहे हैं और इधर कांग्रेस के लोगों ने भी मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करने की घोषणा की है। इसका मतलब है कि एक विशेष धर्म के लोगों को मोदी के खिलाफ एकजुट होकर वोट करने के लिए कहा जा रहा है। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि कल्पना करिए कि कांग्रेस किस स्तर तक गिर चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इरादे भयानक हैं और उसकी साजिशें खतरनाक हैं।

कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर- पीएम मोदी

खरगोन की रैली में पीएम मोदी ने पाकिस्तान को लेकर भी विपक्षी दलों पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम अपने चरम पर पहुंच रहा है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकवादी हमले करती है और पाकिस्तान निर्दोष है। पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कहा था कि मुंबई आतंकी हमले में पाकिस्तान की कोई भूमिका नहीं थी। पीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि आपके जो साथी ऐसा बोल रहे हैं उनकी मंशा क्या है? पाकिस्तान से इतना प्यार और हमारी सेना से इतनी नफरत क्यों?

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: वोट डालने के बाद येदियुरप्पा ने कहा, 'माहौल बहुत अच्छा है, हम 25-26 सीटें जीतने जा रहे हैं'

वोट देकर बाहर आए पीएम मोदी, भीड़ में खड़ी बुजुर्ग महिला ने बांधी राखी, देखें Video

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement