Thursday, June 20, 2024
Advertisement

PM Modi Interview: मोदी बिना VISA पाकिस्तान कैसे गये, वहां के एटम बम में क्या है? साल के सबसे बड़े इंटरव्यू में प्रधानमंत्री का खुलासा

लोकसभा चुनावों के बीच एक बार फिर देश के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सबसे बड़े टीवी होस्ट रजत शर्मा आमने-सामने हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया। हर सवाल और हर जवाब पर तालियों की गड़गड़ाहट ऐसी कि प्रधानमंत्री मोदी के रोकने पर भी नहीं रुक रही थी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 24, 2024 11:16 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया टीवी को धमाकेदार इंटरव्यू दिया है। टीवी के सबसे बड़े शो में पीएम मोदी इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया और विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने पिछले दिनों कहा था कि हमें पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए, उनके पास एटम बम है। ऐसा है कि वो ताकत मैं लाहौर जाकर चेक कर आया हूं, अल्लाह तौबा चिल्ला रहे थे"। पीएम मोदी का स्वागत करते हुए जब इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा ने सवाल पूछना शुरू किया तो दर्शक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। दर्शकों का शोर देखकर पीएम मोदी भी गदगद नजर आए। प्रधानमंत्री ने दर्शकों से कहा कि आप लोग अपनी ऊर्जा बचाकर रखें। चार जून को नतीजों के दिन इसकी जरुरत पड़ेगी। पीएम मोदी ने दर्शकों का प्यार देखकर लोगों का धन्यवाद भी दिया।

आर्टिकल 370, मुस्लिम आरक्षण पर क्या बोले पीएम मोदी

आर्टिकल 370 हटाने के करीब पांच साल बाद प्रधानमंत्री मोदी ने इस खुलकर बात की। अपनी चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी खुलकर मुस्लिम आरक्षण के खिलाफ बोल रहे हैं, इसे जुड़े सवाल का भी उन्होंने जवाब दिया। नरेंद्र मोदी की विदेश नीति पर भी विरोधी सवाल उठाते हैं और पाकिस्तान एवं चीन का नाम लेकर घेराबंदी करते हैं, इससे जुड़े रजत शर्मा के सवाल पर नरेंद्र मोदी ने क्या जवाब दिया ये आप आज रात 9 बजे देख सकते हैं।

पाकिस्तान के इस आरोप पर कि उसके देश में आतंकवादियों की टारगेट किलिंग के पीछे भारत का हाथ है, मोदी ने जवाब दिया, "यह मुद्दा नहीं है। पाकिस्तान के लोग परेशान हैं मैं जानता हूं, लेकिन उनकी परेशानी का कारण मैं ही हूं, ये भी मैं जानता हूं। जब वहां के लोग रोते हैं, तो मैं समझ सकता हूं, लेकिन मैं ये नहीं समझ पाता कि यहां के लोग क्यों रोते हैं।"

टीवी रेटिंग के रिकॉर्ड को ध्वस्त करनेवाला इंटरव्यू

देश में जब जब चुनाव होते हैं तो लोगों को इंतजार रहता है एक ऐसे शो का जिसमें नरेंद्र मोदी और रजत शर्मा आमने-सामने होते हैं। वर्ष 2009 में जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री और देश में आम चुनाव हो रहा था, तब वे 'आप की अदालत' में आए थे। इस शो ने टीवी रेटिंग के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में खुद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे। वे आप की अदालत में आए थे। इस शो ने सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया था।

इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी से रजत शर्मा ने दिल्ली में पब्लिक के बीच स्टेडियम में सवाल पूछे थे। इस शो ने भी नया कीर्तिमान स्थापित किया था। वहीं, आज हुए इस शो की अभी से जबरदस्त चर्चा है। अखबारों में हेडलाइंस बन गई। मीडिया, सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement