Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलता दिखा लूना, प्रियंका ने दिया मजेदार कैप्शन

इस तस्वीर में राहुल गांधी लूना के गले में बंधा पट्टा अपने हाथ में पकड़े हुए हैं और लूना राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में कदमताल कर रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 07, 2023 15:03 IST
लूना के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लूना के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से हर रोज एक ना एक तस्वीर ऐसी आती रहती है जो सुर्खियां बटोर लेती है। आज फिर ऐसी ही एक तस्वीर आई है। इस फोटो में राहुल के साथ जो यात्रा में कदमताल मिला रहा है वह बेहद खास है। इतना खास कि प्रियंका गांधी भी मजेदार कैप्शन देकर फोटो पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लूना (कुत्ता) भी शामिल हुआ। इस तस्वीर में आगे-आगे लूनो चल रहा है और पीछे राहुल गांधी।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट की लूना की तस्वीर

प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक तस्वीर साझा कर लिखा, "मैं देख रही हूं कि लूना का अपहरण कर लिया गया है!" और तस्वीर पर लिखा, "हम्म्म... मुझे अपनी यात्रा में आमंत्रित करने में आपको सौ दिन से ज्यादा का समय लगा, लेकिन ठीक है... अब मैं यहां हूं।  कुत्ते निस्संदेह मनुष्य के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं क्योंकि वे हमें बिना शर्त प्यार देते हैं और यह भावना पारस्परिक है। प्रियंका ने इसी भाव से ये पोस्ट किया। 

आगे-आगे लूना और पीछे-पीछे राहुल गांधी
इस तस्वीर में राहुल गांधी लूना के गले में बंधा पट्टा अपने हाथ में पकड़े हुए हैं और लूना राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में कदमताल कर रहा है। इस दौरान ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पानीपत के घरौंदा में कोहंद गांव से शुरू हुई यात्रा में भाग लिया। बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शनिवार सुबह हरियाणा में पानीपत से करनाल जिले में पहुंची और सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की। 

तीन हजार किलोमीटर चल चुके हैं राहुल गांधी
कांग्रेस पार्टी की ये भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, जोकि 12 राज्यों से होकर जम्मू कश्मीर तक जानी है। राहुल गांधी अबतक तीन हजार किलोमीटर से ज्यादा पैदल चल चुके हैं। अब सिर्फ 342 किलोमीटर की यात्रा बची है। हरियाणा के बाद यात्रा पंजाब और फिर जम्मू कश्मीर पहुंचेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement