Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sidhu-Mann Meeting: "मान की जय-जयकार करूंगा," पंजाब सीएम से मिलने के बाद नवजोत सिद्धू ने की तारीफ

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। चंडीगढ़ स्थित सिविल सेक्रेट्रिएट में करीब 50 मिनट दोनों के बीच बातचीत हुई। मुलाकात के बाद बाहर आकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- 'अब पंजाब के गद्दारों का वक्त जा चुका है।

Swayam Prakash Edited by: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 09, 2022 22:53 IST
Navjot Singh Sidhu meets Punjab CM Bhagwant Mann- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Navjot Singh Sidhu meets Punjab CM Bhagwant Mann

Highlights

  • नवजोत सिद्धू ने की भगवंत मान से मुलाकात
  • करीब 50 मिनट हुई दोनों के बीच बातचीत
  • बातचीत के बाद सिद्धू ने की मान की सराहना

Sidhu-Mann Meeting: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। चंडीगढ़ स्थित सिविल सेक्रेट्रिएट में करीब 50 मिनट दोनों के बीच बातचीत हुई। मुलाकात के बाद बाहर आकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- 'अब पंजाब के गद्दारों का वक्त जा चुका है। सीएम मान से मुझे काफी उम्मीदें हैं। मैंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी यह बातें कही थी, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी।

 

"मान की जय-जयकार करूंगा"

मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम भगवंत मान की तारीफ की। सिद्धू ने कहा कि मैं यहां पंजाब के उत्थान के लिए आया था। मुख्यमंत्री में कोई अहंकार नहीं है। जैसे वह 10-15 साल पहले थे, वैसे ही आज भी हैं। शायद उससे ज्यादा विनम्र हैं। सिद्धू ने आगे कहा कि अगर सीएम मान ने काम कर दिया तो मैं जय-जयकार करूंगा। अगर नहीं हुए तो पहरेदारी करता रहूंगा।

सीएम मान की तारीफ

सिद्धू ने कहा कि हमने कानून व्यवस्था, फाइनेंशियल इमरजेंसी, नशीली दवाओं की समस्या और ड्रग तस्करों और पुलिस के बीच के गठजोड़

को लेकर बातचीत की। हमारे बीच ये बैठक सकारात्मक रही। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पंजाब में सरकारी जमीन पर से अतिक्रमण हटाने के लिए सीएम मान की तारीफ की।

ठेकेदारी खत्म करने का सुझाव

इस मुलाकात के दौरान सिद्धू ने सीएम को कई सुजाव भी दिए। सिद्धू ने कहा कि मैंने मान को कहा कि ठेकेदारी सिस्टम के पीछे नेता खड़ा है। मेरी निजी नहीं बल्कि सिस्टम के खिलाफ लड़ाई थी, जो आज भी जारी है। मैंने कहा कि जिस दिन रेत में ठेकेदारी खत्म कर दी, नेता गिर जाएगा। जिस दिन रेट फिक्स कर दिया तो सब ठीक हो जाएगा।

शराब से कमाई पर बात

सिद्धू ने मान को सुझाव दिया कि शराब से हम 25 हजार करोड़ कमा सकते हैं। सरकार को जांच करनी चाहिए कि किसके पास L1 का लाइसेंस है। कौन नेता चोरी और सीनाजोरी करता था। सिर्फ इसी लाइसेंस से सरकार 10 हजार करोड़ कमा सकती है। सिद्धू ने कहा कि मैंने सीएम को स्टैंडर्ड टेंडर सिस्टम बनाने की बात कही है, जो सीएम के नीचे हो। हालात यह हैं कि कानून विधायकों को बनाने थे लेकिन उन्हें कंपनियां बना रही थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement