Friday, May 03, 2024
Advertisement

PM मोदी ने 4 साल पहले ही कर दी थी विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव लाने की भविष्यवाणी! देखें VIDEO

पीएम मोदी ने 4 साल पहले ही इस बात की भविष्यवाणी कर दी थी कि साल 2023 में विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी सदन में ये बात कहते हुए दिख रहे हैं।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 26, 2023 12:51 IST
PM Modi - India TV Hindi
Image Source : FILE पीएम मोदी

नई दिल्ली: एक तरफ संसद में मणिपुर के मुद्दे के लेकर विपक्ष हंगामा कर रहा है और मोदी सरकार के खिलाफ आज अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर PM मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 4 साल पहले ही इस बात की भविष्यवाणी करते दिख रहे हैं कि विपक्ष साल 2023 में फिर से अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है। PM मोदी का ये वीडियो 7 फरवरी साल 2019 का है, जिसमें वह लोकसभा में ये बात कहते हुए दिख रहे हैं। 

पीएम मोदी ने सदन में क्या कहा था?

पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा था, 'मैं फिर शुभकामनाएं देना चाहता हूं कि आप इतनी तैयारी करो कि 2023 में फिर से आपको अविश्वास प्रस्ताव लाने का मौका मिले। पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये अहंकार का परिणाम है कि 400 से 40 हो गए और सेवाभाव का परिणाम है कि हम 2 से यहां आकर बैठ गए। आप कहां से कहां पहुंच गए। मिलावटी दुनिया में जीना पड़ रहा है। आप कोई लंबी बात करोगे तो शोभा नहीं देगी।'

पीएम मोदी की ये बात आज के सियासी हंगामे के बीच सही साबित होती दिख रही है क्योंकि साल 2023 में विपक्ष उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला रहा है। गौरतलब है कि मणिपुर में हुई हिंसा की वजह से विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रवैया अपना रहा है। मॉनसून सत्र के दौरान इसी मुद्दे को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा भी किया, जिसकी वजह से राज्यसभा और लोकसभा को कई बार स्थगित भी करना पड़ा। 

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: डिप्टी CM टी एस सिंहदेव को भरी सभा में 80 साल के बुजुर्ग ने लगाई लताड़, सामने आया VIDEO

दिल्ली में G20 की मीटिंग के लिए ITPO का कॉम्पलैक्स बनकर तैयार, PM मोदी ने की पूजा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement