Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की 'यात्रा' पर कसा तंज, लोगों से ट्विटर पोल में पूछा यह सवाल

प्रशांत किशोर ने एक ट्विटर पोल के जरिए लोगों से पूछा है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस ‘यात्रा’ से आम जनता का कुछ फायदा होगा।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: January 05, 2023 14:31 IST
Prashant Kishor News, Prashant Kishor Nitish Kumar, Nitish Kumar News- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE प्रशांत किशोर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं।

पटना: बिहार की सियासत में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर समय-समय पर उबाल लाते रहते हैं। वह पिछले कुछ समय से अपने पूर्व साथी एवं सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। प्रशांत किशोर ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार की ‘समाधान यात्रा’ पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्विटर पोल के जरिए लोगों से पूछा है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री की इस ‘यात्रा’ से आम जनता का कुछ फायदा होगा।

‘बिहार के CM अपनी 14वीं यात्रा पर निकल रहे’

एक जमाने में नीतीश कुमार के करीबी रहे प्रशांत किशोर ने अपने ट्विट में JDU नेता पर तंज कसते हुए कहा, ‘बिहार के मुख्यमंत्री अपनी 14वीं ‘यात्रा’ पर निकल रहे हैं। महोदय 30-40 लाख जनसंख्या वाले ज़िलों की ‘यात्रा’ परिसादनों में अधिकारियों, जन प्रतिनिधियों और कुछ स्थानीय लोगों से मिलकर 4-5 घंटों में पूरा करेंगे! क्या आपको लगता है, नीतीश जी के इस ‘यात्रा’ से लोगों को कुछ फ़ायदा होगा?’ अपने ट्विटर पोल में प्रशांत किशोर ने ‘हां’ और ‘नहीं’, ये दो विकल्प दिए हैं।


पहले भी नीतीश पर निशाना साध चुके हैं किशोर
बता दें कि प्रशांत किशोर पिछले कुछ महीनों से नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। पिछले दिनों नीतीश पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए 2025 तक का इंतजार करने की क्या जरूरत है, उन्हें अभी RJD नेता को गद्दी सौंप देनी चाहिए। प्रशांत किशोर ने कहा था कि ऐसा करने पर तेजस्वी के पास अगले चुनाव में जाने से पहले 3 साल बतौर मुख्यमंत्री काम करने का अनुभव भी रहेगा।

‘नीतीश के मुख्यमंत्री बने रहने पर भी है संकट’
प्रशांत किशोर ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस दिन से बिहार के मुख्यमंत्री महागठबंधन में आए हैं, मैं इसे राज्य की विशिष्ट घटना मानता हूं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की विश्वसनीयता आज की तारीख में ऐसी है कि उनका प्रधानमंत्री बनना तो छोड़ दीजिए, बिहार का मुख्यमंत्री बने रहने पर भी भारी संकट है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement