Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राहुल गांधी ने वायरल सब्जी विक्रेता रामेश्वर के साथ किया लंच, सामने आई तस्वीर, कही ये बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वायरल सब्जी विक्रेता रामेश्वर के साथ लंच किया है। उनकी रामेश्वर के साथ लंच करते हुए तस्वीर भी सामने आई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 14, 2023 20:59 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : RAHUL GANDHI/TWITTER राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को सब्जी विक्रेता रामेश्वर के साथ दोपहर का खाना खाया। रामेश्वर बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे क्योंकि उन्होंने एक वीडियो में मुद्रास्फीति के कारण अपनी कठिनाइयों के बारे में बात की थी और इस दौरान उन्हें रोता हुआ देखा गया था।

राहुल गांधी ने रामेश्वर के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'रामेश्वर जी एक ज़िंदादिल इंसान हैं! उनमें करोड़ों भारतीयों के सहज स्वभाव की झलक दिखती है। विपरीत परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए मज़बूती से आगे बढ़ने वाले ही सही मायने में 'भारत भाग्य विधाता' हैं।

रामेश्वर के साथ राहुल गांधी की तस्वीर को कांग्रेस ने भी ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा 'रामेश्वर जी ने जननायक से मिलने की ख्वाहिश जताई थी। मुलाकात हो गई।' लंच के दौरान राहुल और रामेश्वर एक दूसरे के साथ हल्के-फुल्के पल साझा करते हुए दिखे। तस्वीर में रामेश्वर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। 

कौन हैं रामेश्वर?

रामेश्वर एक सब्जी विक्रेता हैं। दिल्ली की आजादपुर मंडी में रामेश्वर ने एक मीडियाकर्मी से बात करते हुए अपनी परेशानी साझा की थी। इस दौरान उनके आंसू भी आ गए थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। रामेश्वर ने राहुल गांधी से मिलने की ख्बाहिश जताई थी, जिसके बाद राहुल उन्हें ढूंढते हुए आजादपुर मंडी भी पहुंचे थे। रामेश्वर और राहुल की मुलाकात की सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें: 

मोनू मानेसर को लेकर बड़ी खबर, राजस्थान के DGP ने नासिर और जुनैद की हत्या में नहीं माना आरोपी, जांच जारी

दिल्ली: कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन में बम रखे होने की सूचना देने वाला शख्स गिरफ्तार, शराब के नशे में फैला दी थी झूठी खबर

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement