Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'राहुल गांधी चाहते हैं भारतीय सेना भारतीयों को गोली मारे', कांग्रेस नेता पर बरसे रविशंकर प्रसाद

सदन में प्रधानमंत्री के भाषण को लेकर कल राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। इस मामले पर अब भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: August 12, 2023 16:21 IST
Rahul Gandhi wants Indian Army to shoot Indians Ravi Shankar Prasad lashed out at Congress leader- India TV Hindi
Image Source : ANI रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से विपक्ष बौखलाया हुआ है। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने शुक्रवार के दिन प्रेस को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने सदन में कल 2 घंटे 13 मिनट तक बोला। लेकिन मणिपुर पर 2 मिनट तक बात की। मणिपुर महीनों से जल रहा है, लोग मारे जा रहे हैं, बलात्कार हो रहे हैं और प्रधानमंत्री हंस रहे थे, चुटकुला सुना रहे थे। इस मामले पर पहले ही केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और अनुराग ठाकुर राहुल गांधी को लताड़ लगा चुके हैं। अब भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। 

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'राहुल गांधी ने कल कहा था कि 'भारत माता' की हत्या हो रही है, मणिपुर में दो समुदायों के बीच तनाव है, उनका भाषण भड़काऊ था। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना 2 दिन में इसे नियंत्रित कर सकती है, वह चाहते हैं भारतीय सेना भारतीयों को गोली मारे. राहुल गांधी की सोच लोकतांत्रिक नहीं है।' इससे पहले राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए प्रह्लाद जोशी ने कहा था, 'कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने ये कभी नहीं सोचा था कि हम मणिपुर पर चर्चा के लिए सहमत होंगे। पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि हमें इस मुद्दे पर संवेदनशील होना चाहिए। आज भी राहुल गांधी ने क्या-क्या कहा है। मुझे लगता है कि राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। ऐसा लगा रहा है कि उन्होंने सदन में जवाब नहीं सुना। वे सदन में नहीं आए यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि तथाकथित पुरानी पार्टी गैरजिम्मेदाराना व्यवहार कर रही है। 

पीएम ने सदन में दिया था जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में मणिपुर पर बोलते हुए कहा था कि यह सदन मणिपुर की माताओं और बहनों और वहां के प्रत्येक नागरिकों के साथ है। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। साथ ही प्रधानमंत्री ने कांग्रसे को लपेटे में लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने नॉर्थ ईस्ट के साथ सौतेला व्यवहार किया। उन्होंने कहा, मणिपुर में महिलाओं के साथ गंभीर अपराध हुए और यह अक्षम्य अपराध है। दोषियों को कड़ी सजा दिलान के लिए केंद्र और राज्य सरकार कोशिश कर रही है। जिस तरह से प्रयास चलरहे हैं, जल्द ही शांति का सूरज उगेगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement