Friday, May 03, 2024
Advertisement

राहुल गांधी के बयान पर बिफरे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, बोले- मानसिक संतुलन खो दिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सदन में दिए गए भाषण के बाद अब राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशाना साधा। इस बीच अब केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Avinash Rai Published on: August 11, 2023 18:10 IST
Union Minister Prahlad Joshi angry on Rahul Gandhi's statement said has lost his mental balance- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रह्लाद जोशी

अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सदन में दिए गए भाषण के बाद विपक्ष बौखलाया हुआ है। सदन में दिए गए अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर खूब निशाना साथा। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी, अधीर रंजन चौधरी और विपक्ष को खूब सुनाया। साथ ही पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को घमंडिया गठबंधन बताया। इस मामले पर आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि पीएम ने मणिपुर मामले पर केवल दो मिनट ही बोला। उन्होंने कहा कि पीएम ने सदन में कल 2 घंटे 13 मिनट तक बोला। लेकिन मणिपुर पर 2 मिनट तक बात की। मणिपुर महीनों से जल रहा है, लोग मारे जा रहे हैं, बलात्कार हो रहे हैं और प्रधानमंत्री हंस रहे थे, चुटकुला सुना रहे थे।

राहुल गांधी पर बरसे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी

राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने निशाना साधा है। प्रह्लाद जोशी ने कहा, 'कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने ये कभी नहीं सोचा था कि हम मणिपुर पर चर्चा के लिए सहमत होंगे। पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि हमें इस मुद्दे पर संवेदनशील होना चाहिए। आज भी राहुल गांधी ने क्या-क्या कहा है। मुझे लगता है कि राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। ऐसा लगा रहा है कि उन्होंने सदन में जवाब नहीं सुना। वे सदन में नहीं आए यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि तथाकथित पुरानी पार्टी गैरजिम्मेदाराना व्यवहार कर रही है। 

मणिपुर पर क्या बोले पीएम मोदी

बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में मणिपुर पर बोलते हुए कहा था कि यह सदन मणिपुर की माताओं और बहनों और वहां के प्रत्येक नागरिकों के साथ है। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। साथ ही प्रधानमंत्री ने कांग्रसे को लपेटे में लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने नॉर्थ ईस्ट के साथ सौतेला व्यवहार किया। उन्होंने कहा, मणिपुर में महिलाओं के साथ गंभीर अपराध हुए और यह अक्षम्य अपराध है। दोषियों को कड़ी सजा दिलान के लिए केंद्र और राज्य सरकार कोशिश कर रही है। जिस तरह से प्रयास चलरहे हैं, जल्द ही शांति का सूरज उगेगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement