Monday, April 29, 2024
Advertisement

"उन्हें पाकिस्तान, श्रीलंका और चीन जाना चाहिए", विपक्ष को लेकर रवि किशन ने क्यों कहीं ये बातें?

मणिपुर की घटना को लेकर सदन में जारी हंगामे के बीच बीजेपी सांसद रवि किशन ने विपक्ष को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष जहां चाहें वहां जा सकते हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 28, 2023 12:17 IST
रवि किशन- India TV Hindi
Image Source : PTI रवि किशन

मणिपुर की घटना को लेकर सड़क से लेकर संसद तक हंगामा जारी है। इस बीच, विपक्षी गठबंधन 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (I.N.D.I.A) के घटक दलों के सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल 29 और 30 जुलाई को हिंसा प्रभावित मणिपुर का दौरा करेगा। इसे लेकर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि विपक्ष जहां चाहें वहां जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष को पाकिस्तान, श्रीलंका और चीन जाना चाहिए।

राज्यसभा की कार्यवाही 31 जुलाई तक स्थगित

दरअसल, मणिपुर हिंसा को लेकर संसद के मॉनसून सत्र की कार्यवाही लगातार हंगामे की भेंट चढ़ रही है। राज्यसभा की कार्यवाही 31 जुलाई को सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। इससे पहले लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित की गई थी। संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि विपक्ष शांतिपूर्ण ढंग से चर्चा में हिस्सा नहीं लेता और संसद में किसी भी विधेयक को पारित करने में सहयोग नहीं करता। 

विपक्ष अचानक अविश्वास प्रस्ताव ले आए- प्रल्हाद जोशी 

प्रल्हाद जोशी ने कहा कि हम उनसे रचनात्मक सुझाव लेने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे अचानक अविश्वास प्रस्ताव ले आए। जब भी जरूरत होगी, हम अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करेंगे और चूंकि हमारे पास संख्या है, इसलिए हमें कोई समस्या नहीं है। अगर वे चाहते हैं कि मणिपुर के संबंध में सच्चाई सामने आए, तो से बेहतर कोई मंच नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement