Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sawal To Banta Hai: क्या वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर दे पाएंगी प्रियंका गांधी? जानें सुधांशु त्रिवेदी का जवाब

यूपी कांग्रेस के नए अध्यक्ष अजय राय ने राहुल गांधी के अमेठी और प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कही है। इस बयान ने आने वाले लोकसभा चुनाव को और दिलचस्प बना दिया है।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar
Published on: August 18, 2023 21:11 IST
Sudhanshu Trivedi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुधांशु त्रिवेदी।

लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंके जाने में अभी कई महीनों का समय शेष है। हालांकि, राजनीतिक दलों ने चुनाव के लिए अभी से ही अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में बड़ा बदलाव करते हुए पूर्व विधायक अजय राय को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है। कमान संभालते ही अजय राय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से अमेठी और प्रियंका गांधी से वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की है। अब क्या प्रियंका गांधी पीएम मोदी को वाराणसी में टक्कर दे पाएंगी? जानें India Tv से खास बातचीत में इस पर भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी का बयान...  

नए अध्यक्ष का अलबेला बयान

राहुल गांधी के अमेठी और प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि अजय राय अभी नए नवेले अध्यक्ष बने हैं। इसलिए उन्हें अजब अलबेला बयान देना ही था। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी को अपनी खानदानी सीट समझते थे लेकिन 2019 में उसे भी नहीं बचा पाए। 

सिर्फ दो सीटों की बात
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसने किसी जमाने में यूपी की 80 लोकसभा सीटें भी जीती हैं। आज वही पार्टी केवल 2 सीटों से आगे की बात ही नहीं कर रही है। ये कांग्रेस की तैयारी नहीं लाचारी है। बीते चुनाव में कांग्रेस यूपी की सिर्फ एक ही सीट जीती थी। कांग्रेस परिवार के आगे बढ़ ही नहीं पा रही है। 

अजय राय को हकीकत पता
सुधांशु त्रिवेदी ने याद दिलाया कि अजय राय खुद वाराणसी सीट से दो बार पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव हार चुके हैं। इसलिए उन्हें वहां की हकीकत अच्छे से पता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कहा कुछ जाता है और होता कुछ और है। वाराणसी की जनता देख रही है। 

जनता काशी का विकास देख रही
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि काशी की जनता पीएम मोदी द्वारा वहां किए गए विकास को देख रही है। लोग वहां एयरपोर्ट से आती हुई एलिवेटेड रोड देख रहे हैं। काशी विश्वनाथ के कॉरिडोर का विकास कार्य देख रहे हैं। सुधांशु ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि काशी की जनता उन लोगों का साथ देगी जो आज भी ज्ञानवापी के मसले पर गाहे-बगाहे कहीं और जाकर खड़े हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें- हिमाचल सीएम सुक्खू ने की पीएम मोदी, शाह और नड्डा की तारीफ, राज्य के सांसदों पर भड़के

ये भी पढ़ेें- कांग्रेस ने शेयर किया सब्जी विक्रेता संग राहुल गांधी का वीडियो, बोले- मुझे सर नहीं, राहुल बोलिए

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement