Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने शेयर किया सब्जी विक्रेता संग राहुल गांधी का वीडियो, बोले- मुझे सर नहीं, राहुल बोलिए

राहुल गांधी और सब्जी विक्रेता रामेश्वर की बातचीत के वीडियो को कांग्रेस पार्टी ने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: August 18, 2023 19:32 IST
Congress shared Rahul Gandhi video with vegetable seller rameshwar said I'm not sir Rahul speak- India TV Hindi
Image Source : TWITTER राहुल गांधी और सब्जी विक्रेता रामेश्वर

दिल्ली के आजादपुर मंडी के एक सब्जी विक्रेता एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए रामेश्वर ने सब्जियों की  बढ़ती कीमतों का जिक्र किया था। बातचीत के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब रामेश्वर भावुक हो गए थे। इस वीडियो को लेकर विपक्ष ने केंद्र सरकार पर खूब निशाना साधा था। वायरल हुए रामेश्वर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को मुलाकात कीथी। इस मुलाकात का एक वीडियो शुक्रवार को राहुल गांधी ने शेयर किया है। इस वीडियो में रामेश्वर राहुल गांधी को सर करते हैं। ऐसे में राहुल गांधी रामेश्वर को कहते हैं कि मुझे सर क्यों कह रहे हैं, मेरा नाम राहुल है, मैं कोई सर नहीं हूं।

राहुल गांधी ने सब्जी विक्रेता से की बातचीत

राहुल गांधी से बात करते हुए रामेश्वर ने बताया कि वो उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। वे अच्छी जिंदगी की तलाश में दिल्ली आए थे, लेकिन उनका जीवन पहले से ज्यादा खराब हो गया है। इसपर राहुल गांधी पूछते हैं कि पिछले 10 साल क्या किया। इसके जवाब में रामेश्वर कहते हैं कि इस दौरान ऐसा कोई काम नहीं है जो मैंने नहीं किया है। लेकिन अब मुझमें उर्जा नहीं है। इस वीडियो को कांग्रेस पार्टी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। 

कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस पार्टी ने लिखा- जहां कुछ दिनों पहले महंगाई की मार से रामेश्वर जी की आंखों में आस ला दिया था जिसपर पूरा देश रोया था। वहीं अब जननायक राहुल गांधी से मिलकर उनके चेहरे पर छलकती खुशी भी पूरा देश देख रहा है। यही है मोहब्बत की ताकत, जो आपको आगे बढ़ना का हौसला और उम्मीद देती है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने 14 अगस्त को रामेश्वर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement