Friday, March 29, 2024
Advertisement

बढ़ सकती हैं बृजभूषण की मुश्किलें, महापंचायत-अल्टीमेटम के बाद गृहमंत्री अमित शाह से मिले पहलवान

बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पहलवानों के समर्थन में उतरे किसान नेता सोनीपत में जहां महापंचायत बुलाई है वहीं अल्टीमेटम के बाद प्रदर्शनकारी पहलवानों ने गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Kajal Kumari Updated on: June 04, 2023 15:02 IST
brijbhushan sharan singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बढ़ सकती हैं बृजभूषण की मुशिक्लें

दिल्ली : बृजभूषण शरण सिंह की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं। यौन शोषण का आरोप लगाने वाले पहलवानों ने उन्हें सजा दिलाने के लिए कमर कस ली है। प्रदर्शन के बाद पहलवानों ने गृहमंत्री अमित शाह से शुक्रवार की रात 11 बजे  पहलवानों ने अमित शाह से मुलाकात की है। प्रदर्शन के 140 दिन के बाद पहलवानों ने गृहमंत्री से मुलाकात की है। ये मुलाकात लगभग डेढ़ घंटे चली। बता दें कि इससे पहले पहलवानों ने सरकार को 9 जून तक का अल्टीमेटम दिया है। 

वहीं आज सोगनीपत में पहलवानों के समर्थन में महापंचायत शुरू हो गई है। महापंचायत में रालोद मुखिया और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक और गुरनाम चढूनी पहुंचे हैं। इसके साथ ही किसान नेता भी काफी संख्या मेंं पहुंचे हैं।  इसके साथ ही भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण, यूपी के शामली और छपरौली के विधायक भी पहुंचे हैं। 

चंदशेखर रावण ने कहा-बृजभूषण को खींचकर लाएंगे

सोनीपत पंचायत में चंद्रशेखर रावण ने दिया बड़ा बयान, कहा कि अगर पंचायत ये तय कर लेगी कि बृजभूषण को खींच कर लाना है तो हम इतना दम रखते हैं कि उसे यहां तक खींचकर ले आएंगे। किसी को हमारी पगड़ी से खेलने नहीं देंगे।

बोले बजरंग पूनिया - हम पहलवानों की एक पंचायत रखेंगे

 
पंचायत में बजरंग पूनिया ने कहा कि, हम भागो में न बंटे, हम सब एक पंचायत खिलाड़ियों की तरफ से रखेगे। उसमें सबको बुलाएंगे, तीन से चार दिनों में जगह बता देंगे।

सोनीपत से सन्नी मलिक की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

बेरोजगार छात्रों को भत्ता देगी कर्नाटक सरकार, युवा निधि के लिए जारी हुआ आदेश

बाबा बागेश्वर को पता था होने वाला है ट्रेन एक्सीडेंट? सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया ये जवाब

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement