1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बागपत के बाद उन्नाव में कोहरे के कारण हादसा, कंटेनर में जा घुसी स्लीपर बस

बागपत के बाद उन्नाव में कोहरे के कारण हादसा, कंटेनर में जा घुसी स्लीपर बस

उन्नाव में भी कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। यहां औरास के पास एक प्राइवेट स्लीपर बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे (Lucknow-Agra Expressway) पर खड़े कंटेनर ट्रक में जा घुसी। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 01, 2021 12:35 IST
accident due to fog in unnao bus rammed into parked container truck बागपत के बाद उन्नाव में कोहरे के- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI बागपत के बाद उन्नाव में कोहरे के कारण हादसा, कंटेनर में जा घुसी स्लीपर बस

उन्नाव. पश्चिमी यूपी के बागपत के बाद अब सेंट्रल यूपी के उन्नाव में भी कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। यहां औरास के पास एक प्राइवेट स्लीपर बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे (Lucknow-Agra Expressway) पर खड़े कंटेनर ट्रक में जा घुसी। इस हादसे की वजह से चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई  और सात लोग जख्मी है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। इससे पहले पश्चिमी यूपी के बागपत से गुजरने वाले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे का साइड इफेक्ट भी देखने को मिला।

पढ़ें- SBI Account को घर बैठे अपने Aadhaar कार्ड से करें लिंक, बेहद आसान है तरीका

पढ़ें- New Year Gift: भारतीय रेलवे ने दी खुशखबरी, अभी दौड़ती रहेंगी ये ट्रेनें

बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से सुबह एक बड़ा हादसा हुआ। कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर 20 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। जिन गाड़ियों में आपस में टक्कर हुई है, उनमें पुलिस की गाड़ी भी शामिल है। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस भयानक सड़क हादसे के बाद मौके पर प्रशासन की टीम पहुंची है और एक्सप्रेस-वे को खाली कराने की कवायद की जा रही है।

नोएडा में मेट्रो के पिलर से टकराई कार
नोएडा में थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एक्सपो मार्ट के सामने बृहस्पतिवार देर रात को एक कार मेट्रो के पिलर से टकरा गई और कार में सवार चार लोग काफी देर तक इसके भीतर ही फंसे रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला तथा उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। थाना नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पवार ने बताया कि बृहस्पतिवार रात सवा दो बजे के करीब थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना मिली कि एक होंडा सिटी कार एक्सपो मार्ट सर्विस रोड के पास मेट्रो के पिलर से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे मनीष भाटी (22 वर्ष), वैभव गौर (20 वर्ष), समीर (18 वर्ष) तथा अनिकेत (20 वर्ष) को बाहर निकाला। उन्हें उपचार हेतु ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चारों युवक नववर्ष की पार्टी करके लौट रहे थे तथा तेज गति से चल रही उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment