Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अमित शाह आज से लखनऊ में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे

बयान में कहा गया है कि अमित शाह विमानतल से डिफेंस एक्सपो मैदान सेक्टर-17 वृन्दावन योजना स्थित कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे और वहां पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। इसमें कहा गया है कि शाह अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक/प्रभारियों को संबोधित भी करेंगे।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 29, 2021 7:18 IST
अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे - India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे 

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के प्रवास पर राजधानी लखनऊ आ रहे हैं और यहां आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए विभिन्न संगठनात्मक बैठक करेंगे और पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। गुरुवार को भाजपा मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार अमित शाह शुक्रवार को सुबह साढ़े 10 बजे चौधरी चरण सिंह विमानतल लखनऊ पहुंचेंगे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे।

बयान में कहा गया है कि अमित शाह विमानतल से डिफेंस एक्सपो मैदान सेक्टर-17 वृन्दावन योजना स्थित कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे और वहां पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। इसमें कहा गया है कि शाह अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक/प्रभारियों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद वह पार्टी के एलईडी प्रचार वाहनों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेगें।

बयान के अनुसार अमित शाह दोपहर एक बजे इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमतीनगर पहुंचकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे। बैठक में पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, लोकसभा चुनाव 2019 में लोकसभा के प्रभारी व संयोजक सम्मिलित होगें। इसके बाद शाह पार्टी के राज्य मुख्यालय में पहुंचेंगे । पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश प्रभारी-सह प्रभारी, प्रदेश चुनाव प्रभारी-सह प्रभारियों सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement