Friday, April 26, 2024
Advertisement

वीभत्स: बाराबंकी में पत्नी का कत्ल करने के बाद कटा सिर लेकर थाने पहुंचा युवक

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके महिला का कटा हुआ सिर लेकर थाने जा पहुंचा। उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: February 01, 2020 16:56 IST
Barabanki- India TV Hindi
Barabanki

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके महिला का कटा हुआ सिर लेकर थाने जा पहुंचा। उसकी इस हरकत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसका सिर काट लिया और कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया। थाना प्रभारी ने युवक को हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने अपनी पत्नी को घर के बाहर खींचकर लाया और हसिया से उसका गला काट दिया। लोग युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लिए हुए जहांगीराबाद थाना की ओर जाते हुए देखकर हैरान रह गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि अखिलेश की दो वर्ष पहले शादी हुई थी। उसकी एक बेटी थी, जिसकी बीमारी से मौत हो गई थी। शनिवार की दोपहर करीब पौने दो बजे युवक और उसकी पत्नी रंजनी के बीच झगड़ा हो गया। युवक ने पत्नी को पीटते हुए घर के बाहर ले गया और उसका गला धारदार हसिया से काटकर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह जहांगीराबाद थाने की ओर चल दिया।

युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लिए पैदल जाते देखकर रास्ते में राहगीर उससे डर रहे थे, पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement