1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बंद कमरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी, पास में रखी थी शराब की खाली बोतल

नोएडा में बंद कमरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी, पास में रखी थी शराब की खाली बोतल

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर की एक सोसाइटी में स्थित मकान में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2021 16:53 IST
Dead body Noida, Sector 71 dead body, Noida Dead Body, Dead Body Janata Flats- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर की एक सोसाइटी में स्थित मकान में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

गौतम बुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर की एक सोसाइटी में स्थित मकान में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 71 में स्थित एक जनता फ्लैट में से बदबू आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। लोगों की सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने पाया कि कमरा अंदर से बंद था, और उसमें से बदबू आ रही थी। पुलिस के मुताबिक, हालात को देखते हुए नोएडा में ही रहने वाले शख्स के भाई को बुलाकर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया जिसमें बेहद ही खराब हालत में एक लाश पड़ी हुई थी।

‘विपिन गोयल के रूप में हुई मृतक की पहचान’

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मौके पर पहुंची थाना फेज-3 की पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि कमरा अंदर से बंद था और उसमें से बदबू आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने शख्स के नोएडा के ही सेक्टर 41 में रहने वाले भाई को बुलाया, और उनकी मौजूदगी में अंदर से बंद दरवाजे को तोड़ा गया। कमरे के अंदर घुसते ही सबके होश उड़ गए, क्योंकि अंदर बेहद ही खराब हालत में एक लाश पड़ी थी। मृतक की पहचान मौके पर मौजूद मृतक के भाई ने विपिन गोयल पुत्र कृष्ण गोयल निवासी शिंदे की छावनी ग्वालियर के रूप में की है और वह नोएडा अथॉरिटी में लेबर का काम करता था।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या कमरा अंदर से बंद होने की स्थिति में किसी आपराधिक घटना का होना प्रतीत नहीं हो रहा है, और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में थाना फेज-3 की पुलिस के द्वारा फॉरेन्सिक टीम को भी बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई गई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह साफ हो सकेगी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment