1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. छत पर मिली ड्रम में रखी महिला की लाश, आरोपी की हो रही तलाश

फरीदाबाद में छत पर मिली ड्रम में रखी महिला की लाश, आरोपी की हो रही तलाश

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ स्थित चावला कॉलोनी में शनिवार को एक मकान की छत पर ड्रम में रखी महिला की लाश मिली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 30, 2021 22:45 IST
Dead Body Drum, Dead Body Drum Faridabad, Faridabad Murder- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ स्थित चावला कॉलोनी में शनिवार को एक मकान की छत पर ड्रम में रखी महिला की लाश मिली।

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ स्थित चावला कॉलोनी में शनिवार को एक मकान की छत पर ड्रम में रखी महिला की लाश मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रम को बंद करने के लिए पीओपी का इस्तेमाल किया हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान के शवगृह में भिजवा दिया है। थाना शहर प्रभारी सुदीप कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मकान मालिक के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

‘पॉलीथिन में पैक करके रखा गया था शव’

थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, चावला कॉलोनी निवासी भूपेंद्र वशिष्ठ के मकान की तीसरी मंजिल पर एक खाली ड्रम रखा हुआ था, अचानक छत से बदबू आने पर भूपेंद्र ने पड़ोसियों के सहयोग से ड्रम की जांच की तो पता चला कि ड्रम में शव पड़ा है। पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को तुरंत सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड्रम में पॉलीथिन में पैक कर रखे शव को बाहर निकाला और लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि पिछले मकान में एक नेपाली मूल का किराएदार रहता था और कुछ दिन पहले मकान छोड़ कर चला गया था।

‘पत्नी के साथ रहता था आरोपी राहुल’
पुलिस के मुताबिक, उसका नाम राहुल बताया जा रहा है। मकान मालिक के पास से मिले राहुल के आधार कार्ड से पता चला कि वह अपनी पत्नी नेहा के साथ रहता था। मकान मालिक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मकान छोड़ कर जाते समय राहुल से उसकी पत्नी नेहा के बारे में पूछा, तो उसने कहा था कि वह उसे गांव छोड़ आया है। थाना शहर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। (भाषा)

Click Mania
bigg boss 15