Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना में मरने वालों की संख्या आठ हुई

शहर में थाना साइट- 5 क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार की रात को हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल एक अन्य महिला के मंगलवार की सुबह दम तोड़ देने के बाद इस हादसे में मरने वालों की संख्या आठ हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 12, 2019 13:58 IST
ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना में मरने वालों की संख्या आठ हुई- India TV Hindi
ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना में मरने वालों की संख्या आठ हुई

नोएडा: शहर में थाना साइट- 5 क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार की रात को हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल एक अन्य महिला के मंगलवार की सुबह दम तोड़ देने के बाद इस हादसे में मरने वालों की संख्या आठ हो गई है। इस दुर्घटना में कल सात लोगों की मौत हो गई थी। एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने आज यहां बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल शबाना की सुबह मौत हो गई। 

Related Stories

हरियाणा के जनपद बल्लभगढ़ के रहने वाले जाकिर, आसिम, श्रीमती शमशीर, कुमारी रिहाना, कुमारी सुमाईला, कुमारी भूरी उर्फ फरजाना, शबाना, अक्सा, मुशर्रफ, रूबियान, फरहान, कुमारी सिया रविवार को एक वैन से बुलंदशहर के गुलावठी में एक शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। 

उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब नौ बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर इनकी वैन को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। एसपी ने बताया कि इस घटना में श्रीमती शमशीर, जाकिर, आसिम, कुमारी रिहाना, कुमारी सुमाइला और कुमारी भूरी उर्फ फरजाना की मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में घायल कुमारी अक्सा की सोमवार को उपचार के दौरान दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हो गई। सिंह ने बताया कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल शबाना, मुशर्रफ, रूबियान, फरहान और कुमारी सिया को उपचार के लिए दिल्ली में भर्ती कराया गया। आज सुबह शबाना ने दम तोड़ दिया। एसपी ने बताया कि हादसे में अब तक कुल आठ लोगों की जान जा चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement