1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: कोरोना टीकाकारण के मद्देनजर परिवार कल्याण विभाग के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, आदेश जारी

यूपी: कोरोना टीकाकारण के मद्देनजर परिवार कल्याण विभाग के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, आदेश जारी

उत्तर प्रदेश के परिवार कल्याण विभाग ने अपने सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की सभी छुट्टियां रद्द कर दी है और सभी कर्मचारियों को आज से अपने कार्यस्थल पर मौजूद रहने का आदेश जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 16, 2020 14:21 IST
यूपी: कोरोना टीकाकारण के मद्देनजर परिवार कल्याण विभाग के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, आदेश जारी- India TV Hindi
Image Source : PTI यूपी: कोरोना टीकाकारण के मद्देनजर परिवार कल्याण विभाग के कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, आदेश जारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के परिवार कल्याण विभाग ने अपने सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की सभी छुट्टियां रद्द कर दी है और सभी कर्मचारियों को आज से अपने कार्यस्थल पर मौजूद रहने का आदेश जारी कर दिया है। स्वास्थ्य परिवार कल्याण विभाग के महानिदेशालय की ओर से इस संबंध में एक चिट्टी जारी की गई है। चिट्टी में इस बात का जिक्र किया गया है कि दिसंबर 2020 और जनवरी 2012 में कोरोना का टीकाकरण प्रस्तावित है। इस कार्य में सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के सक्रिय सहयोग की आवश्यकता है। इसलिए इस अवधि में सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की सभी छुट्टियां रद्द की जाती हैं । 

संविदारत या दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों पर भी यह आदेश समान रूप से लागू होगा। सभी कर्मचारियों को 16 दिसंबर से अपने कार्यस्थल पर मौजूद रहना है। चिट्ठी में यह भी स्पष्ट रूप से कहा गया है कि जो लोग भी अपनी ड्यूटी से अनुपस्थित रहेंगे उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Click Mania
bigg boss 15