1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सरकारी कर्मचारी की पत्नी से एक करोड़ रुपये ठगने वाली महिला पुलिसकर्मी, उसका पति गिरफ्तार

सरकारी कर्मचारी की पत्नी से एक करोड़ रुपये ठगने वाली महिला पुलिसकर्मी, उसका पति गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि नरगिस खान, सुरेश यादव, खालिद रऊफ, जितेंद्र सिंह वोहरा और सोमपाल ने पेट्रोल पंप चलाने के लिए आर्थिक मदद देने के बहाने 2018 से 2020 तक उमा देवी से रुपयों की ठगी की। इसी साल फरवरी में उमा देवी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2021 7:56 IST
Female police officer arrested for cheating with government employee wife सरकारी कर्मचारी की पत्नी स- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/IANS_INDIA सरकारी कर्मचारी की पत्नी से एक करोड़ रुपये ठगने वाली महिला पुलिसकर्मी, उसका पति गिरफ्तार

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उप श्रम आयुक्त की पत्नी से कथित तौर पर एक करोड़ रुपये ठगने के आरोप में एक महिला पुलिस निरीक्षक और उसके पति को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में मेरठ की पुलिस निरीक्षक नरगिस खान और उसके कारोबारी पति सुरेश यादव को गिरफ्तार किया गया है।

इन्हें गाजियाबाद की कविनगर पुलिस ने मंगलवार सुबह लखनऊ के अलीगंज इलाके से गिरफ्तार किया। शाम को दोनों को यहां के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। दोनों पर उप श्रम आयुक्त (डीएलसी) रोशनलाल की पत्नी उमा देवी से एक करोड़ रुपये से अधिक की ठगी करने का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- CCTV: पूर्व प्रेमी ने लड़की पर किया चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने बताया कि नरगिस खान, सुरेश यादव, खालिद रऊफ, जितेंद्र सिंह वोहरा और सोमपाल ने पेट्रोल पंप चलाने के लिए आर्थिक मदद देने के बहाने 2018 से 2020 तक उमा देवी से रुपयों की ठगी की। इसी साल फरवरी में उमा देवी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) निपुण अग्रवाल ने कहा कि नरगिस खान और उनके पति के खिलाफ इस संबंध में शिकायत दर्ज होने के बाद खान को निलंबित कर दिया गया है।

इनपुट- भाषा

bigg boss 15