Friday, May 17, 2024
Advertisement

हाथरस के DM को हटाया गया, नए साल से पहले योगी सरकार ने किया कई अधिकारियों का तबादला

नए साल से पहले उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कई IAS अफसरों का तबादला किया। इनमें हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार भी शामिल हैं।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 31, 2020 19:42 IST
हाथरस के DM को हटाया गया, नए साल से पहले योगी सरकार ने किया कई अधिकारियों का तबादला- India TV Hindi
Image Source : ANI/FILE हाथरस के DM को हटाया गया, नए साल से पहले योगी सरकार ने किया कई अधिकारियों का तबादला

लखनऊ: नए साल से पहले उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कई IAS अफसरों का तबादला किया। इनमें हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार भी शामिल हैं। हाथरस में हुए रेप कांड के बाद से ही प्रवीण कुमार को हटाए जाने की मांग हो रही थी।

ऐसे में अब काफी समय बाद यूपी सरकार ने उनका दबादला किया। यूपी सरकार ने हाथरस से प्रवीण कुमार का तबादला कर उन्हें मिर्ज़ापुर का जिलाधिकारी बना दिया है। उनकी जगह पर रमेश रंजन को हाथरस का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। 

इनके अलावा कंचन वर्मा (एमडी ड्रग्स कॉरपोरेशन), मार्कण्डेय शाही (डीएम, गोंडा), श्रुति (डीएम, बलरामपुर), नवनीत चहल (डीएम, मथुरा), नितिन बंसल (डीएम, प्रतापगढ़), संजीव सिंह (डीएम, चंदौली) और कृष्णा करूणेश (वीसी, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण) का तबादला हुआ है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement