Friday, March 29, 2024
Advertisement

कुशीनगर में भाजपा विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित

सीएमओ डॉ.नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि विधायक ने तीन दिन पहले गोरखपुर की निजी लैब में कोविड-19 की जांच कराई थी जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 25, 2020 16:15 IST
kushinagar bjp mla found corona positive । कुशीनगर में भाजपा विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की हाटा सीट से भाजपा विधायक पवन केडिया कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। विधायक की जांच रिपोर्ट शुक्रवार की देर शाम आई। विधायक ने इसकी जानकारी अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्‍ट के जरिए भी दी।

सीएमओ डॉ.नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि विधायक ने तीन दिन पहले गोरखपुर की निजी लैब में कोविड-19 की जांच कराई थी जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। विधायक को घर पर पृथक किया गया है। विधायक ने 10 दिन पहले से खुद को परिजनों से पृथक कर लिया था।

इससे पहले कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप ने योगी सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह को भी अपनी चपेट में ले लिया। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद ही इस बात की जानकारी दी। अस्पतालों का निरीक्षण करने में व्यस्त रहने वाले मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव है। मंत्री ने बताया कि वह फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की तबीयत बीते गुरुवार को खराब हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। उन्होंने बताया है कि उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने खुद ही बताया है कि वे इस वक्त अपने लखनऊ के गोमती नगर स्थित घर में ही आइसोलेट हैं। उन्हें डॉक्टर्स ने अगले 10 दिन के लिए आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव भले हैं लेकिन उन्हें किसी तरह के कोई लक्षण नहीं है और वे खुद को स्वस्थ महसूस कर रहे हैं।

With Inputs from Bhasha

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement