1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखनऊ के SGPGI अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव, पेट दर्द की थी शिकायत

लखनऊ के SGPGI अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव, पेट दर्द की थी शिकायत

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को स्वास्थ्य कारणों से बुधवार को संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में भर्ती कराया गया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2019 20:35 IST
Mulayam Singh Yadav admitted to SGPGI, Lucknow.- India TV
Mulayam Singh Yadav admitted to SGPGI, Lucknow.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को तबीयत बिगड़ने के बाद लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में भर्ती कराया गया था। उन्हें पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था। हालांकि, अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने उनके स्वास्थ्य को स्थिर बताया।

PGI के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक अमित अग्रवाल ने कहा कि “पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम सिंह जी को SGPGI में भर्ती कराया गया था। उनकी नब्ज और अन्य पैरामीटर सामान्य हैं और वह स्थिर है।” हालांकि, आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत कुछ महीने से खराब ही चल रही है, जिसकी वजह से उन्हें इस साल जून महीने में गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13