1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मां-बहन की हत्या का नाबालिग आरोपी बनारस में पकड़ा गया, विडियो गेम ने करवाया मर्डर!

मां-बहन की हत्या का नाबालिग आरोपी बनारस में पकड़ा गया, विडियो गेम ने करवाया मर्डर!

पुलिस दिल्ली से लेकर यूपी के हर शहर में 15 वर्षीय बेटे प्रखर को तलाश कर रही थी लेकिन वाराणसी में होने की जानकारी तब मिली जब लड़का अपनी मां के फोन से पिता को मिस्ड कॉल करता है। पुलिस ने कॉल को ट्रेस किया और लड़का वाराणसी के घाट से पकड़ा गया। कहा जा रह

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 09, 2017 9:05 IST
Gaur_City-Double_Murder- India TV Hindi
Image Source : PTI Gaur_City-Double_Murder

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में मां अंजलि अग्रवाल और उनकी 13 वर्षीय बेटी मणिकर्णिका अग्रवाल के कत्ल की गुत्थी सुलझती हुई नजर आ रही है। पुलिस ने महिला के फरार 15 साल के बेटे को वाराणसी से पकड़ लिया है। लड़के ने शुरुआती पूछताछ में अपनी मां और बहन के कत्ल की बात कबूल ली है। साथ ही खबर ये भी है कि एक मोबाइल गेम की वजह से इस डबल मर्डर को अंजाम दिया गया। इस लड़के को पुलिस नोएडा लेकर आएगी तब इस बात का खुलासा होगा कि क्या सच में एक मोबाइल गेम के टास्क को लेकर लड़के ने बहन और मां को मार डाला।

पुलिस दिल्ली से लेकर यूपी के हर शहर में 15 वर्षीय बेटे प्रखर को तलाश कर रही थी लेकिन वाराणसी में होने की जानकारी तब मिली जब लड़का अपनी मां के फोन से पिता को मिस्ड कॉल करता है। पुलिस ने कॉल को ट्रेस किया और लड़का वाराणसी के घाट से पकड़ा गया। कहा जा रहा है कि लड़के को मोबाइल गेम का बड़ा शौक था, वो भी ऐसा खेल, जिसमें टारगेट होता था और टास्क दिए जाते थे। ऐसे कई वीडियो पुलिस ने जारी किये हैं, जिसमें लड़का लिफ्ट में भी मोबाइल में गेम खेलता हुआ नजर आ रहा है। जिस गेम के बारे में कहा जा रहा है कि उसे देखकर ही लड़के ने इस मर्डर को अंजाम दिया है । उसका नाम High school gangster है।

ये गेम स्कूली बच्चों में काफी लोकप्रिय है। गेम में बच्चों को गैंगस्टर बनने के लिए टास्क दिए जाते हैं जिसमें शिक्षकों को टारगेट बनाया जाता है। स्कूल में प्रेम करने वालों को निशाना बनाया जाता है और शहर में गैंग बनाने के लिए पुलिस को टारगेट बनाया जाता है।

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अनित कुमार ने बताया कि प्रखर घटना के दिन से ही घर से डेढ़ लाख रुपए लेकर गायब था। उसके खून से सने कपड़े बाथरूम में मिले थे। वह सीसीटीवी कैमरे में कपड़े बदल कर घर से जाते हुए कैद हुआ था। उन्होंने बताया कि आज प्रखर ने एक फोन से अपने पिता के फोन पर मिस कॉल की। सर्विलांस टीम ने जब जांच की तो पता चला कि प्रखर वाराणसी में है। उन्होंने बताया कि एक टीम तुरंत वाराणसी भेजी गई । वहां से प्रखर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस उसे बनारस से लेकर नोएडा आ रही है।

कुमार ने बताया कि प्रखर मानसिक तनाव में है। वह नाबालिग है। पुलिस उसे नोएडा लाकर उसके परिजनों के सामने बैठाकर उससे पूछताछ करेगी। मालूम हो कि गौर सिटी 2 के मकान संख्या 1446 में रहने वाले टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल की पत्नी अंजली और बेटी मणिकर्णिका की 4 दिसंबर को चाकू व क्रिकेट के बैट से हमला कर हत्या कर दी गई थी। वह घटना के समय राजस्थान गए थे।

ये एक ऐसा मामला है, जिस पर किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल है। पहले गेम के चक्कर में बच्चे अपनी जान ले रहे थे, अब मोबाइल के इस खेल में परिवार खत्म हो गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X