Friday, May 03, 2024
Advertisement

नोएडा में नकली Sanitizer और मास्क बनाने वाली एक कंपनी में छापा

नोएडा जिला प्रशासन की टीम ने नकली सैनिटाइजर व मास्क बनाने वाली एक कंपनी में शनिवार शाम को छापा मारा और विभिन्न कंपनियों के नाम से बने नकली सैनिटाइजर व मास्क बरामद किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 14, 2020 22:24 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

नोएडा: नोएडा जिला प्रशासन की टीम ने नकली सैनिटाइजर व मास्क बनाने वाली एक कंपनी में शनिवार शाम को छापा मारा और विभिन्न कंपनियों के नाम से बने नकली सैनिटाइजर व मास्क बरामद किए हैं। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि एक सूचना के आधार पर दादरी के उपजिलाधिकारी राजीव राय के नेतृत्व में एक टीम ने सेक्टर 63 के ए ब्लॉक में स्थित कंपनी में शनिवार शाम को छापा मारा। उन्होंने बताया कि यहां पर विभिन्न कंपनियों के नाम से नकली सैनिटाइजर व मास्क बनाए जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि टीम ने भारी मात्रा में बने हुए विभिन्न कंपनियों के नकली मास्क व सैनिटाइजर बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि प्रशासन की टीम बरामद सामान की गिनती कर रही है। सूचना अधिकारी ने बताया कि इस मामले में थाना फेस- 3 में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर जिला प्रशासन नकली मास्क व सैनिटाइजर बेचने वालों तथा ऊंचे दाम पर सैनिटाइजर व मास्क बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालकों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहा है।

उन्होंने बताया कि एक टीम बनाकर जनपद में स्थित सभी मेडिकल स्टोर पर नजर रखी जा रही है। जिला प्रशासन के लोग नकली ग्राहक बनकर मेडिकल स्टोर पर जा रहे हैं, तथा यह पता करने का प्रयास कर रहे हैं कि कहीं मेडिकल स्टोर संचालक तय दाम से ज्यादा लेकर मास्क व सैनिटाइजर तो नहीं बेच रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement