1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Expressway पर हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Expressway पर हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार कार किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिस वजह से भयंकर हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 13, 2021 11:36 IST
road accident on agra lucknow expressway car rammed into a truck Expressway पर हादसा, ट्रक में जा घु- India TV Hindi
Image Source : ANI Expressway पर हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज से शनिवार सुबह दुखद खबर आई है। यहां आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार कार किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिस वजह से भयंकर हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, हादसा का शिकार हुआ परिवार लखनऊ से मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन करने के लिए जा रहा था, तभी तालग्राम इलाके में इनकी कार एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रम में टकरा गई।

पढ़ें- आनंद विहार से चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए रूट, टाइम और स्टॉपेज

पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए अबतक एकत्र हुए 1511 करोड़, राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने दी जानकारी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और यूपीडा की टीम ने वाहन में फंसे शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने सभी शवों को मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि मरने वाले एक ही परिवार के हैं। हादसे में कार सवार ज्ञानेंद्र यादव पुत्र भैया लाल(32), कालिया खेड़ा निवासी सोनू यादव पुत्र नेमी लाल यादव(31), प्रमोद यादव पुत्र जंगी यादव(35), सतेंद्र यादव पुत्र गोपी यादव(18), सूरज पुत्र अभिमन्यु(15), मोहित पुत्र राजकुमार(36) की मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी मृतकों के परिवारवालों को दे दी है।

पढ़ें- ड्रैगन फ्रूट में सेहत खजाना, बदलेगा किसानों का मुकद्दर, योगी सरकार करने जा रही है ये का
पढ़ें- इस राज्य में जाने पर नहीं कराना होगा कोरोना टेस्ट, पहली मार्च से नियम लागू

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि शनिवार सुबह करीब चार बजे एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी जिससे कार में सवार छह लोगों की मौत हो गयी। मुख्यमंत्री कार्यालय ने घटना पर ट्वीट किया, "उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद कन्नौज के तालग्राम में आगरा-एक्सप्रेस वे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है । मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X