Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Azam Khan Health Update: सपा सांसद आजम खान के फेफड़ों में कैविटी पायी गई, हॉस्पिटल ने जारी किया हेल्थ अपडेट

लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल ने सपा सांसद आजम खान का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। आजम खान का स्कैन हुआ जिसमें उनके फेफड़ों में फाइब्रोसिस और कैविटी पायी गई। आजम खान को 5 लीटर ऑक्सीजन रिक्वायरमेंट के साथ वार्ड में रखा गया है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 24, 2021 18:45 IST
आजम खान के फेफड़ों में कैविटी पायी गई, हॉस्पिटल ने जारी किया हेल्थ अपडेट- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO PTI आजम खान के फेफड़ों में कैविटी पायी गई, हॉस्पिटल ने जारी किया हेल्थ अपडेट

लखनऊ: लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल ने सपा सांसद आजम खान का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। आजम खान का स्कैन हुआ जिसमें उनके फेफड़ों में फाइब्रोसिस और कैविटी पायी गई। आजम खान को 5 लीटर ऑक्सीजन रिक्वायरमेंट के साथ वार्ड में रखा गया है। उनकी तबियत अभी क्रिटिकल लेकिन नियंत्रण में है। वहीं आजम के बेटे मो. अब्दुल्ला आजम की स्थिति स्थिर बताई जा रही है। उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। मेंदाता लखनऊ की क्रिटिकल केयर की एक्सपर्ट टीम उनके बेहतर इलाज के लिए निरंतर प्रयत्नशील है। मेंदाता हॉस्पिटल लखनऊ के मेडिकल डायरेक्टर ने ये जानकारी दी है।  

सपा सांसद आजम खान के फेफड़ों में कैविटी पायी गई, हॉस्पिटल ने जारी किया हेल्थ अपडेट

Image Source : INDIA TV
सपा सांसद आजम खान के फेफड़ों में कैविटी पायी गई, हॉस्पिटल ने जारी किया हेल्थ अपडेट

बता दें कि, कोरोना संक्रमित आजम खान को सीतापुर जेल से 09 मई की शाम मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके साथ कोरोना संक्रमित उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम भी थे। शुरुआती कुछ दिनों में सपा नेता की तबियत बेहद चिंताजनक रही। उनके सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण उन्हें बीते 10 मई से आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। इस दौरान डॉ दिलीप दुबे की अगुवाई में वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की गहन निगरानी कर रही थी। उल्लेखनीय है कि जमीन हथियाने, अतिक्रमण और अन्य गंभीर आपराधिक मामलों में आजम खान अपने बेटे के साथ फरवरी 2020 से ही जिला कारागार सीतापुर में बंद हैं। उनकी पत्नी को दिसंबर 2020 में अदालत ने जमानत दे दी थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement