Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

उन्नाव गैंगरेप पीड़ित के चाचा का बड़ा दावा, ‘जेल में बैठकर गवाहों को धमका रहा है MLA का भाई, जेलकर्मी कर रहे हैं मदद’

पीड़ित के चाचा ने कहा है कि विधायक का भाई अतुल सिंह जेल में बैठकर गवाहों को धमका रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि जेलकर्मी अतुल सिंह की मदद कर रहे हैं...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2018 12:03 IST
uncle of unnao case victim- India TV Hindi
uncle of unnao case victim

उन्नाव (उप्र): उन्नाव गैंगरेप पीड़ित के चाचा ने यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। पीड़ित के चाचा ने कहा है कि विधायक का भाई अतुल सिंह जेल में बैठकर गवाहों को धमका रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि जेलकर्मी अतुल सिंह की मदद कर रहे हैं। अतुल सिंह जेल से अपने गुर्गों से बात कर रहा है।

इस बीच आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की राजदार शशि सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। माना जा रहा है कि राजदार की गिरफ्तारी के बाद गैंगरेप केस के कई बड़े राज का खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें

कठुआ-उन्नाव रेप केस पर बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

उन्नाव केस के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को 7 दिन की न्यायिक हिरासत

सीबीआई ने कल उन्नाव केस में दूसरी गिरफ्तारी की। जांच एजेंसी ने शशि सिंह नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया जिस पर घटना के दिन पीड़िता को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने का आरोप है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लखनऊ की एक विशेष अदालत ने मामले के मुख्य आरोपी सेंगर को सात दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है। 

देखिए वीडियो-

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement