Monday, May 06, 2024
Advertisement

मुलायम की छोटी बहू का बड़ा बयान, 'मेरी हार की वजह EVM नहीं, अपनों का सहयोग न मिलना है'

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बड़ा बयान दिया है। अपर्णा यादव ने कहा है कि लखनऊ कैंट से उनकी हार की वजह EVM नहीं है। उन्हें चुनाव अपनों ने हराया

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 02, 2017 20:15 IST
aparna yadav- India TV Hindi
aparna yadav

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बड़ा बयान दिया है। अपर्णा यादव ने कहा है कि लखनऊ कैंट से उनकी हार की वजह EVM नहीं  है। उन्हें चुनाव अपनों ने हराया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

विस चुनाव में करना पड़ा था हार का सामना

बता दें कि अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ा था. लेकिन उन्हें चुनाव में बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें

अपर्णा यादव की गौशाला देखने गए थें CM योगी

अपर्णा यादव के आग्रह पर हाल ही में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कान्हा उपवन पहुंचे थे जहां उन्होंने गोशाला देखी थी। ये पहला मौका नहीं था जब अपर्णा यादव और योगी आदित्यनाथ की मुलाकात हुई हो। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी अपर्णा अपने पति प्रतीक यादव के साथ उनसे मिलने पहुंचीं थीं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement