Friday, April 26, 2024
Advertisement

पहले पति को मारा फिर पत्नी और बेटी का किया रेप! सुलझी आजमगढ़ ट्रिपल मर्डर की गुत्थी

मुबारकपुर थानाक्षेत्र में बीते सप्ताह हुए ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने हत्या से पहले महिला और उसकी बेटी का रेप किया और फिर पति-पत्नी समेत उनके बेटे का कत्ल कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 03, 2019 17:36 IST
Triple murder case accused (Middle)- India TV Hindi
Triple murder case accused (Middle)

आजमगढ़: मुबारकपुर थानाक्षेत्र में बीते सप्ताह हुए ट्रिपल मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने हत्या से पहले महिला और उसकी बेटी का रेप किया और फिर पति-पत्नी समेत उनके बेटे का कत्ल कर दिया। आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी नसीरुद्दीन उर्फ अउवा पउवा ने अपराध कबूल लिया है। आरोपी कामवासना का मनोरोगी है और उसी गांव का रहने वाला है, जिस गांव में मृतक रहते थे।

आरोपी के बारे में बताते हुए एसपी त्रिवेणी सिंह ने कहा कि वह हरियाणा में नौकरी करने के दौरान दिल्ली के रेड लाइट इलाके में जाया करता था। हवस के लिए उसकी दरिदगी से परेशान होकर उसकी पत्नी भी उसे एक महीने पहले उसे छोड़ दिया था। तब से वह इधर-उधर मौके की तलाश में लगा था। इसी दौरान उसे आबादी से दूर एक परिवार दिखा, जिसे उसने हवस बुझाने के लिए टारगेट किया। सिंह ने बताया कि कत्ल और रेप की वारदात से कुछ दिन पहले भी आरोपी ने घर में रात में घुसना चाहा था लेकिन महिला को जागते देख वह चला गया था। 

त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घटना वाली रात को आरोपी ने कामोत्तेजक की दवा खाई थी। मृतकों के घर के अंदर घुसते ही आरोपी ने महिला के पति के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद पत्नी के सिर पर और फिर पास में सो रहे मासूम बच्चे के भी सिर पर भी आरोपी ने ईंट से हमला किया। जिससे बच्चे की मौत हो गई और महिला बेहोशी हो गई। महिला के बेहोश होने पर आरोपी ने उसका रेप किया। इस दौरान जब महिला ने हाथ पांव हिलाए तो उसने दोबारा सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने बताया कि इस दौरान बेड पर सो रही दस वर्षीय बच्ची भी जाग गई, जिसके बाद आरोपी ने उसके भी सिर पर वार किया और फिर बेसुध हुई बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान का वीडियो भी अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया। इसी दौरान उसने चार महीने के बच्चे का भी सिर पर वार करके कत्ल कर दिया। यह वारदात 24 नवंबर की रात की है। इसके बाद आरोपी ने घर जाकर अपनी भाभी को वीडिया दिखाया। फिर, भाभी की प्रतिक्रिया से घबराकर आरोपी ने मोबाइल गांव से दूर फेंक दिया।

पुलिस ने मृत युवक के भाई की शिकायत पर गांव के ही नट बस्ती के रहने वाले एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। जिसके बाद वारदात में घायल हुई बच्ची ने भी आरोपी की पहचान की। लेकिन, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुद को बेगुनाह बताया। लेकिन, फिर पुलिस ने नए सिरे से छानबीन शुरू की और घटना वाले इलाके में लगे मोबाइल टावर डंप से एक ऐसे मोबाइल नंबर का पता चला जो वारदात के वक्त वहां तीन घंटे तक मौजूद था। 

इसी के आधार पर पुलिस ने मोबाइल नंबर की डिटेल्स जुटाई और फिर आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम में शामिल श्वान फैंटम की भी मदद ली। सभी ठोस सबुत जुटाने के बाद पुलिस ने आरोपी नजीरुद्दीन उर्फ अउवा पउवा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement