1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Unnao Case: बेहोश मिली लड़की ने दर्ज कराया बयान, बताया- आरोपी ने दी खाने के लिए नमकीन और फिर...

Unnao Case: बेहोश मिली लड़की ने दर्ज कराया बयान, बताया- आरोपी ने दी खाने के लिए नमकीन और फिर...

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि कानपुर के एक अस्पताल में इलाज करा रही लड़की ने सुबह पुलिस और शाम को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए। उन्होंने बताया कि लड़की ने बयान में कहा है कि मामले में गिरफ्तार किया गया विनय और उसका साथी घटना वाले दिन खेत पर आए थे।

Bhasha Bhasha
Published on: February 24, 2021 11:51 IST
Unnao case girl tells magistrate vinay offered namkeen and water Unnao Case: बेहोश मिली लड़की ने दर्- India TV Hindi
Image Source : FILE Unnao Case: बेहोश मिली लड़की ने दर्ज कराया बयान, बताया- आरोपी ने दी खाने के लिए नमकीन और फिर...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा क्षेत्र में पिछले हफ्ते दो मृत लड़कियों के साथ बेहोश हालत में पाई गई लड़की ने मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि कानपुर के एक अस्पताल में इलाज करा रही लड़की ने सुबह पुलिस और शाम को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए।

पढ़ें- गुजरात में कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन पर शिवसेना का बड़ा बयान

उन्होंने बताया कि लड़की ने बयान में कहा है कि मामले में गिरफ्तार किया गया विनय और उसका साथी घटना वाले दिन खेत पर आए थे। उस वक्त वह और बाकी दोनों लड़कियां चारा काट रही थीं। इसी दौरान विनय ने उन्हें नमकीन खाने को दिया था लेकिन लड़कियों ने मना कर दिया था। इस पर विनय ने उन्हें पानी की बोतल दी। पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गई।

पढ़ें- IMD Weather Forecast: इस राज्य में शुक्रवार को हो सकती है बारिश

कुलकर्णी के मुताबिक, बयान में लड़की ने यह भी बताया है कि अभियुक्तों ने किसी भी तरह की छेड़खानी या यौन उत्पीड़न नहीं किया।

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने किया लंबी दूरी की कई ट्रेनों का ऐलान, देखिए लिस्ट, जानिए रूट, टाइम और स्टॉपेज

गौरतलब है कि उन्नाव जिले के असोहा थाना क्षेत्र स्थित बबुरहा गांव में पिछली 17 फरवरी को खेत से चारा काटने गई तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश पाई गई थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया था। तीसरी लड़की को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 19 फरवरी को इस मामले में आरोपी विनय कुमार तथा उसके एक नाबालिग साथी को गिरफ्तार कर मामले के खुलासे का दावा किया था। पुलिस के मुताबिक विनय ने यह वारदात एक तरफा प्रेम की वजह से अंजाम दी थी।

पढ़ें-  क्या राहुल गांधी ने किया उत्तर भारतीयों का अपमान? BJP ने लगाया आरोप

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X