1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP: पत्नी को सबक सीखाने के लिए पति ने चेहरे पर किया चाकू से वार

UP: पत्नी को सबक सीखाने के लिए पति ने चेहरे पर किया चाकू से वार

उत्तर प्रदेश में चौंकाने वाली एक घटना में, एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। ये कदम उसने तब उठाया जब पत्नी उसकी इच्छा के खिलाफ अपने मायके चली गई।

IANS IANS
Published on: March 25, 2021 10:32 IST
UP: पत्नी को सबक सीखाने...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: पत्नी को सबक सीखाने के लिए पति ने चेहरे पर किया चाकू से वार

बरेली (उप्र): उत्तर प्रदेश में चौंकाने वाली एक घटना में, एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। ये कदम उसने तब उठाया जब पत्नी उसकी इच्छा के खिलाफ अपने मायके चली गई। 26 साल की महिला इमरती देवी को चेहरे पर कई घाव के साथ बिल्सी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

बिल्सी सर्कल अधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने कहा, "हमने एटा जिले के निवासी चंद्रपाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 (खतरनाक हथियारों से घायल करने) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। अरोपी घटना के बाद से फरार है।"

खबरों के मुताबिक, इमरती देवी के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और वह अपनी मां से मिलना चाहती थी। चंद्रपाल ने उसे नहीं जाने दिया, लेकिन वह फिर भी चली गई। बुधवार को चंद्रपाल अपने ससुराल पहुंचा और पत्नी को सबक सीखाने के लिए चाकू से उस पर हमला कर दिया।

चंद्रपाल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X