1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP Panchayat Chunav 2021: चुनाव से पहले पुलिस का बड़ा एक्‍शन, 960 पेटी अवैध शराब जब्त

UP Panchayat Chunav 2021: चुनाव से पहले पुलिस का बड़ा एक्‍शन, 960 पेटी अवैध शराब जब्त

पुलिस ने कथित तौर पर पंचायत चुनाव में बांटने और बिहार में तस्करी के लिए लाई गई 40 लाख रुपये मूल्य की 960 पेटी अवैध शराब जब्त की है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2021 17:45 IST
UP Police seize liquor worth Rs 40 lakh before Panchayat elections in Ballia- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE (PTI) पुलिस ने कथित तौर पर पंचायत चुनाव में बांटने के लिए लाई गई 40 लाख रुपये मूल्य की 960 पेटी अवैध शराब जब्त की है। 

बलिया: उत्‍तर प्रदेश की बलिया पुलिस ने कथित तौर पर पंचायत चुनाव में बांटने और बिहार में तस्करी के लिए लाई गई 40 लाख रुपये मूल्य की 960 पेटी अवैध शराब जब्त की है। पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने बताया, ''अवैध शराब की ब्रिक्री के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौरान बुधवार को विभिन्न स्थानों से 40 लाख रुपये मूल्य की 960 पेटी शराब बरामद की गई।'' एसपी ने कहा कि शराब पंचायत चुनाव में बांटने और बिहार में तस्करी के लिए लाई गई थी। बिहार में शराब पर प्रतिबंध लागू है। 

उन्होंने बताया कि गड़वार थाना के प्रभारी ने बुधवार को थाना क्षेत्र के जिगनी रेलवे क्रासिंग पर एक पिकअप से चण्डीगढ निर्मित 230 पेटी शराब बरामद की। पुलिस ने इसके बाद पियरिया ग्राम के एक ईट भट्ठे परिसर से चण्डीगढ निर्मित व अरुणाचल प्रदेश में बिक्री के लिए वैध अंकित 730 पेटी अवैध देशी शराब एक कैन्टेनर व पिकअप वाहन से बरामद की। उन्होंने बताया कि पुलिस की छापेमारी के दौरान कोई तस्कर गिरफ्तार नही हुआ है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस एक विशेष अभियान चला रही है जिसके तहत 100 पेटी अवैध शराब पकड़वाने पर बलिया पुलिस की तरफ से एक हजार रुपये का इनाम दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि बलिया पुलिस ने अभियान चलाकर पिछले एक माह में एक करोड़ रुपये मूल्य की 19 सौ पेटी अवैध शराब बरामद की है।

ये भी पढ़ें

bigg boss 15