Friday, April 26, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: लापता मासूम भाई, बहन के शव घर में भूसे के ढेर में मिले

जिले में मटौंध थाना क्षेत्र के दुरेंड़ी गांव में घर के आंगन से लापता हुए मासूम भाई और बहन के शव उन्हीं के घर में पड़े भूसे के ढेर से पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को बरामद किए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 17, 2020 12:43 IST
Uttar Pradesh Bodies of missing innocent brother, sister...- India TV Hindi
Uttar Pradesh Bodies of missing innocent brother, sister found in a pile of straw at home

नई दिल्ली। जिले में मटौंध थाना क्षेत्र के दुरेंड़ी गांव में घर के आंगन से लापता हुए मासूम भाई और बहन के शव उन्हीं के घर में पड़े भूसे के ढेर से पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को बरामद किए। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरतकुमार पाल ने शुक्रवार को बताया ‘‘दुरेंड़ी गांव के मजरे बजरंग पुरवा में श्रीकृष्ण यादव का डेढ़ साल का बेटा आदर्श और उसकी तीन साल की बेटी सृष्टि घर के आंगन में खेलते-खेलते लापता हो गए थे। मौके पर पहुंचे नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्रा की मौजूदगी में दोनों बच्चों के शव उन्हीं के घर में पड़े भूसे के ढेर से बरामद हुए।

’’उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को तुरन्त सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एएसपी ने कहा ‘‘प्रथम दृष्टया लगता है कि बच्चे खेल-खेल में भूसे के ढेर में घुस गए, जहां दम घुटने से उनकी मौत हो गयी।’’ वहीं, बच्चों के पिता श्रीकृष्ण यादव ने आरोप लगाया कि उनके बच्चों की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव भूसे के ढेर में छिपा दिये गए। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement